एक ही रात में चोरों ने दो दुकान व एक मकान को बनाया निशाना, लाखों के सामान व नकदी पर किया हाथ साफ

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Mar, 2023 03:32 PM

thieves targeted two shops and a house in a single night in gohana

क्षेत्र में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उनको पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है। वे आए दिन चोरी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं...

गोहाना (सुनील जिंदल) : क्षेत्र में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उनको पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है। वे आए दिन चोरी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गोहाना का है, जहां चोरों ने एक ही रात में दो दुकान व एक मकान को निशाना बनाया और लाखो के सामान व नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गोहाना-जींद रोड रेलवे फ्लाई ओवर के पास चोरों ने एक साथ दो मोबाईल की दुकानों को अपना निशाना बनाया और रखे लाखों के सामान व नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। तीसरी घटना शहर के आदर्श नगर की है, जहां चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाते हुए मकान में रखे सोने-चाँदी के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। हालांकि पुलिस गोहाना में बढ़ती चोरी की घटना को लेकर शहर में पुलिस सुरक्षा को बढ़ाने की बात कर रही है। लेकिन उसके बावजूद चोर खुलेआम चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जो निश्चित तौर पर पुलिस के लिए चुनौती है।

गोहाना-जींद रोड पर मोबाईल की दुकान चलाने वाले दुकानदार दीपक, मोहित, सत्यवान ने बताया उनकी गोहाना-जींद रोड पर रेलवे फ्लाई ओवर के पास मोबाईल व मनी ट्रांसफर की दुकान है। चोरों ने रात को उनकी दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा लाखों का सामान व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जिस की उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। वहीं गोहाना के आदर्श नगर में रहने वाली महिला बिमला ने बताया उनके घर पर कोई नहीं था और चोरों ने उनके घर के गेट के ऊपर से कूद कर घर में घुसकर माकन में रखी नकदी व सोने-चाँदी के आभूषण चोरी कर लिए। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी है।

वहीं गोहाना में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए शहर में पुलिस सुरक्षा को बढ़ाया गया है। दिन व रात के समय पुलिस नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है।

चोरों की हिम्मत कितनी बढ़ गई हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अभी दो दिन पहले एक घर में चोरी करने गए चोर मकान मालिक को खुलेआम धमकी देते मिले कि घर पर तुम्हारी माँ नहीं है और मैं चोर हूं। तुम्हारे घर चोरी कर रहा हूं, पकड़ सको तो पकड़ लो। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों के अंदर पुलिस का कितना खौफ है। फिलहाल अब देखना ये है कि पुलिस बढ़ती चोरी की घटनाओं पर कैसे लगाम लगाती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!