पहली पत्नी ने दूसरी शादी रुकवाई, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By Isha, Updated: 10 May, 2022 10:13 AM

the first wife stopped the second marriage

पहली पत्नी को धोखा देकर पलवल बारात लेकर आए दूल्हे को यह कदम उठाना महंगा पड़ गया। विवाह समारोह में दूल्हे की पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ आ धमकी और जमकर हंगामा किया पीड़िता ने मौके

पलवल(दिनेश): पहली पत्नी को धोखा देकर पलवल बारात लेकर आए दूल्हे को यह कदम उठाना महंगा पड़ गया। विवाह समारोह में दूल्हे की पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ आ धमकी और जमकर हंगामा किया पीड़िता ने मौके पर पुलिस टीम को भी बुलवा लिया और विवाह रुकवा दिया। पलवल के सेक्टर 2 के निकट स्थित एक कॉलोनी में चल रहे विवाह समारोह में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब दूल्हे की पहली पत्नी विवाह को रुकवाने के लिए अपने परिजनों के साथ विवाह के आयोजन स्थल पर जा पहुंची। मौके पर पीड़िता द्वारा किए गए फोन के बाद डायल 112 पुलिस भी पहुंच गई ।

पीड़िता प्रीति का आरोप है कि 2 वर्ष पहले 12 मार्च 2020 को उसका विवाह फतेहपुर बिल्लौच निवासी रोहित से हुआ था विवाह के बाद वह एक महीना अपने पति के साथ रही। प्रीति का आरोप है कि ससुराल में उसके साथ ससुर ने उसे पसंद नहीं किया। जिसके बाद उसका पति उसे बहाने से मायके छोड़ गया और दोबारा लेने ही नहीं आया अब उसे पता चला कि उसका पति पलवल में दोबारा कर रहा है।

पीड़िता का आरोप है वह अपने शिकायत को लेकर पलवल के कई थानों में गई जहां उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई।पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पहले उसकी उसका व्यवहार आर्य समाज मंदिर में उसके साथ हुआ था जिसके बाद कोर्ट मैरिज भी हुई। जब इस बारे में दूल्हे के इंतजार में सजी सबरी बैठी दुल्हन सुनीता से पूछा गया तो उसने रोते विलाप करते हुए रोहित और उसके परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके परिवार को उन लोगों ने धोखा दिया है और उसके परिवार वालों के साथ बहुत गलत हुआ है।

पुलिस चौकी से पुलिस अधिकारी जमील ने बताया की 112 डायल पर एक शिकायत विवाह रुकवाने की गई जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई उन्होंने कहा फिलहाल कोई शिकायत पुलिस टीम को नहीं दी गई है शिकायत आने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!