बड़ा खुलासा: तौसीफ ने बताया निकिता की हत्या का कारण, वारदात से पहले फोन पर की थी लंबी बात

Edited By Shivam, Updated: 27 Oct, 2020 07:56 PM

tausif said reason for nikita s murder long talk on phone before incident

फरीदाबाद के बल्लबगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के सामने बीकॉम ऑनर्स की छात्रा निकिता तोमर की हत्या के मामले में दर परत दर खुलासे हो रहे हैं। वारदात के 12 घंटों के भीतर ही आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामले में एक से एक खुलासे हुए हैं। जहां मामला एक तरफा...

फरीदाबाद (अनिल/सूरजमल): फरीदाबाद के बल्लबगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के सामने बीकॉम ऑनर्स की छात्रा निकिता तोमर की हत्या के मामले में दर परत दर खुलासे हो रहे हैं। वारदात के 12 घंटों के भीतर ही आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामले में एक से एक खुलासे हुए हैं। जहां मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है, वहीं यह तथ्य भी सामने आया है वारदात के पहले निकिता व आरोपी तौसीफ की फोन पर बातचीत हुई थी।

दरअसल, सोमवार को आरोपी तौसीफ कॉलेज के बाहर निकिता की गोली मारकर कर दी थी, जब वह पेपर देकर वापिस लौट रही थी। हमलावर युवक तौसीफ अपने एक साथी के साथ गाड़ी में सवार होकर आया था। पुलिस ने घटना के 5 घंटे बाद ही आरोपी तौसीफ को नूंह से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दूसरे साथी रेवान को भी पुलिस ने नूंह से गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।



वारदात से पहले हुई थी दोनों में बात
इसी दौरान पुलिस पूछताछ में आरोपी तौसीफ ने अपना गुनाह कबूल किया। उसने कहा कि मैंने उसे मार डाला क्योंकि वह किसी और से शादी करने वाली थी। तौसीफ ने यह भी बताया कि 24 और 25 अक्तूबर की रात में दोनों की लंबी बातचीत हुई। तौसीफ का कहना है कि वह मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाया क्योंकि 2018 के मामले में उसकी गिरफ्तारी हो गई थी, इसलिए भी वह निकिता से रंजिश रखता था।



नेशनल हाइवे पर लगाया जाम
बीकॉम ऑनर्स की छात्रा निकिता तोमर की हत्या को लेकर मंगलवार को परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। होनहार छात्रा की हुई दर्दनाक मौत को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर गए और पुलिस प्रशासन व सरकार से न्याय की मांग करने लगे। प्रदर्शनकारियों में इस कदर गुस्सा व्याप्त था कि उन्होंने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर थाने-चौकी के प्रभारी सहित एसीपी आदर्शदीप पुलिस बल के साथ पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास करेंगे परंतु परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। एसीपी आदर्शदीप ने मृतका के परिजनों व प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि वह इस मामले में कड़ी कार्यवाही करेंगे परंतु प्रदर्शनकारियों ने उनकी बात नहीं मानी। शाम तक पुलिस व प्रशासन द्वारा परिजनों व लोगों को समझाने के बाद ही जाम को खोला गया।



सेना में लेफ्टिनेंट बनकर करना चाहती थी देशसेवा
मृतका निकिता के भाई नवीन ने बताया कि निकिता बहुत होनहार छात्रा थी। 12वीं कक्षा में उसने 95 फीसद अंक हासिल किए थे। बीकाम ऑनर्स में भी वह प्रत्येक कक्षा में टापर रही। उसकी इच्छा सेना में लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करने की थी। कुछ समय पहले ही उसने एयरफोर्स में अधिकारी पद के लिए परीक्षा भी दी। नवीन के मुताबिक, निकिता ने बताया था कि परीक्षा बहुत अच्छी हुई। वह एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी। सोमवार को उसका बीकाम ऑनर्स का अंतिम पेपर था। इसके बाद वह पूरी तरह तैयारी में जुटना चाहती थी। 



यह सारी बातें करते हुए नवीन का गला भर आया। वह बताते हैं कि बहन से बेहद स्नेह था। वह निकिता को कालेज परीक्षा दिलाने रोजाना मोटरसाइकिल पर लेकर आता था। पास ही नवीन की मौसी का घर है। जब तक परीक्षा होती, नवीन मौसी के घर रहता। परीक्षा होने पर वह उसे घर लेकर जाता था। आरोपित युवक रोजका मेव निवासी तौसीफ12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। साल 2018 में उसने छात्रा का अपहरण करने का प्रयास किया था। इस संबंध में परिवार वालों ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया। पुलिस ने छात्रा को उसके कब्जे से छुड़ा लिया। तब आरोपित के स्वजनों ने निकिता के स्वजनों से पैर पकड़कर माफी मांगी और आश्वासन दिया कि तौसीफ फिर कभी उसे परेशान नहीं करेगा। इस आश्वासन के बाद निकिता के स्वजनों ने मामला वापस ले लिया। स्वजन अब उस घड़ी को कोस रहे हैं। अगर उस समय आरोपित को जेल भिजवा देते तो शायद यह नौबत नहीं आती।



लड़की को मुस्लिम बनाना चाहता था तौसीफ
छात्रा के एक रिश्तेदार हाकिम सिंह ने बताया तोसीफ लड़की पर बार-बार मुस्लिम बनने के लिए दबाव डाल रहा था। तीन साल पहले भी उसने वारदात की थी, लेकिन तब हमने पंच फैसले से मामला निपटा लिया था। अब लड़के ने फिर लड़की को फोन किया कि मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे। लड़की ने इनकार कर दिया तो अपहरण की कोशिश की गई। अपहरण में नाकाम रहने पर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रशासन से हमारी मांग है कि एसआईटी गठित कर मामले की जांच कराई जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराई जाए।



निकिता के अंतिम संस्कार के लिए भारी पुलिस बल तैनात: सोमवार को दोपहर बाद निकिता की गोली मारकर हत्या के 24 घंटे बाद निकिता का अंतिम संस्कार सैक्टर-55 के शमशान घाट में किया गया है। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए भारी पुलिस बल भी मौजूद था।

भाजपा विधायक ने कहा- आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा
बल्लभगढ़ के विधायक एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बादशाहखान अस्पताल में जाकर मृतका के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो, किसी भी सूरत में ब शा नहीं जाएगा। निकिता हमारी बेटी थी और बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मैं और पूरा प्रशासन परिवार के साथ खड़ा है।



रसूखदार परिवार का है तौसीफ
तौसीफ के दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक हैं। चचेरा भाई आफताब इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। आफताब के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है।

वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा ने की केस की निशुल्क पैरवी व फांसी की मांग
 अग्रवाल कालेज के बाहर छात्रा नीतिका तोमर की गोली मारकर हत्या मामले में वरिष्ठ वकील एवं भाजपा नेता राजकुमार शर्मा ने पीड़ित पक्ष की तरफ़ से नि:शुल्क केस में पैरवी करने पेशकश की है। शर्मा उपरोक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पक्ष के खिलाफ़ माननीय न्यायालय से फांसी की मांग करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!