नवीन जिंदल पर सुशील गुप्ता ने साधा निशाना, बोले- डरा हुआ सांसद कभी भी जनता का भला नहीं कर सकता

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 27 Mar, 2024 06:27 PM

sushil gupta s tour begins in villages and wards of pehowa

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार को पेहवा विधानसभा के गांव एवं वार्ड में चुनावी यात्रा शुरू की।

पेहवा/कुरुक्षेत्र: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार को पेहवा विधानसभा के गांव एवं वार्ड में चुनावी यात्रा शुरू की। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री बलबीर सैनी, गुरविंदर सिंह नट, रघुबीर सिंह, मंदीप सिंह, सरदार कंवरजीत सिंह प्रिंस, हरप्रीत चिमा, अमरीक सिंह, सरपंच साहब सिंह, गेहल सिंह संधू, हरमनदीप सिंह विर्क, एडवोकेट वीरभान और जगदीश राठी मौजूद रहे।

सुशील गुप्ता ने अपनी चुनावी यात्रा गांव खानपुर रोडान से शुरू की। इसके बाद वे गांव कमोदा में लोगों से मिले। वहां से खिजरपुरा में ग्रामीणों से रूबरू हुए। इसके बाद लोहार माजरा गांव में पहुंचे। यहां से गांव गढ़ी रोडान, भोर साधन, मुकीम पुरा, गढ़ी सिंघा, गांव सिंहपुरा, गांव भैंसी माजरा, गांव सारसा, गांव मुर्तजापुर, गांव बीबीपुर और संधौली संधौला पहुंचकर लोगों को संबोधित किया और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने बुजुर्गों और महिलाओं का आशीर्वाद लिया और "इंडिया" गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। यात्रा का समापन शाम को पेहवा के गांव बलोचपुरा में हुआ।

PunjabKesari

लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है। देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है। भाजपा के पास चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी ही नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा में चिल्लाकर जिसे कोयला चोर कह रहा था, 2014 से लेकर अब तक जिस पर कई एफआईआर हुई और जिसके पीछे ईडी लगी रही। वह आदमी 82 करोड़ रुपए का चंदा देने के बाद दूध का धुला हो गया। इतने मुकदमे होने के बाद कोयला चोर अब कोहिनूर हो गया। उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल आदमी खराब नहीं है लेकिन वह डरा हुआ है। यदि एक सांसद डर गया तो वह जनता का क्या ख्याल रखेगा। नवीन जिंदल डंडे के डर पर भाजपा में आया है। जबकि हमारे नेता कई कई साल से जेल में पड़े हैं लेकिन डरे नहीं। 

PunjabKesari

गुप्ता ने कहा कि अब भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया और कांग्रेस के सभी खाते सील कर रखे हैं, लेकिन झुकेंगे नहीं। इंडिया गठबंधन को लोकसभा की सभी 10 सीटों पर जिताएंगे। सरकार की ये जो तानाशाही है ये सही नहीं है। किसान आंदोलन में युवा किसान शुभकरण को गोली मारी। उन्होंने कहा कि मैं 24 घंटे आपके बीच रहूंगा। नवीन जिंदल 10 साल कुरुक्षेत्र लोकसभा से सांसद रहा, लेकिन किसी के पास उसका फोन नंबर तक नहीं है। सांसद ऐसा होना चाहिए जो कुरुक्षेत्र, कैथल, पेहवा, कलायत, पुंडरी, गुहला चिका और लाडवा की बात संसद में कर सके। कुरूक्षेत्र लोकसभा की समस्या दूर करे और यहां की लड़ाई लड़कर यहां का पैसा लेकर आए।

PunjabKesari

सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा में पूरी तरह से फेल रही है और यह सरकार लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतरी। भाजपा ने नायब सैनी को केवल तीन महीने के लिए मुख्यमंत्री बनाया है। भाजपा ने चेहरा बदला है लेकिन हरियाणा के लोग सरकार बदलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी के बढ़ते ग्राफ को देखकर भाजपा घबराई हुई है। मुख्यमंत्री नायब सैनी कह रहे हैं जिसने पैसा खाया उसे जेल जाना होगा, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि हमारे पास तो आज तक एक चवन्नी भी नहीं मिली। 2009 के मुकाबले आपकी संपत्ति 100 गुना कैसे हो गई। ये लोग जनता का पैसा लूट लूट कर बड़े नेता बन गए हैं और जमीनी स्तर से बिल्कुल दूर हो गए हैं। भाजपा आज अपनी सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। मैं इनको बताना चाहता हूं कि सत्ता किसी की जागीर नहीं है, आज आपकी है कल हमारी होगी। जब सत्ता हमारी होगी तो जितने भ्रष्टाचारी घूम रहे हैं जिनकी संपत्तियां सौ सौ गुना बढ़ गई सबका हिसाब होगा और सबको जेल में जाना पड़ेगा।

PunjabKesari

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि मेरी हमेशा से ही सामाजिक कार्यों में रुचि रही है। मैं कुरुक्षेत्र में बन रहे ज्ञान मंदिर, अन्न क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा बनाई का रही धर्मशाला का चेयरमैन भी हूं। वहीं कुरुक्षेत्र में 2 एकड़ जमीन लेकर अग्रसेन धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा गरीबों की सेवा के लिए बनाए जाने वाले अस्पताल का भी मैं चेयरमैन हूं। उन्होंने कहा कि मैं शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में धर्मार्थ कार्यों ने जुड़ा रहा हूं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हर दुख सुख की घड़ी में आपके बीच रहकर जनसेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं आपको बता देना चाहता हूं अरविंद केजरीवाल ने मुझे सिखाया है या तो जनता से डरना है और या भगवान से डरना है। संसद में कुरुक्षेत्र की आवाज गूंजेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!