नेता जी कूलर की हवा में भाषण देते रहे, उधर धूप में खड़े बच्चे चक्कर आकर गिर पड़े

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 15 Aug, 2022 07:49 PM

students got dizzy and fell on floor while was giving his long speech

परेड में शामिल बच्चों को लेकर प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां कुछ बच्चे गर्मी में चक्कर खाकर गिर पड़े। दरअसल मुख्य अतिथि के आने से एक घंटा पहले ही बच्चों को ग्राउंड में खड़ा कर दिया जाता है।

कलायत(जयपाल): हरियाणा के कैथल जिले के कलायत में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान परेड में शामिल बच्चों को लेकर प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां कुछ बच्चे गर्मी में चक्कर खाकर गिर पड़े। दरअसल मुख्य अतिथि के आने से एक घंटा पहले ही बच्चों को ग्राउंड में खड़ा कर दिया जाता है। कार्यक्रम आयोजित कराने वाले अधिकारी मुख्य अतिथि की जी-हजूरी में ही लगे रहते है और स्कूली बच्चों की अनदेखी की घटनाएं सामने आती हैं।

 

PunjabKesari

 

30 मिनट से अधिक समय तक चलता रहा डिप्टी स्पीकर का भाषण

 

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा भी आज मुख्य अतिथि के रूप में कलायत में आयोजित समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। मुख्य अतिथि का भाषण लगातार 30 मिनट से अधिक समय तक चलता रहा, जिस कारण परेड में हिस्सा ले रहे बच्चे तथा कई पुलिसकर्मियों को चक्कर आ गए और वे बीच में ही गिर गए। यही नहीं चक्कर आकर गिरने वाली तीन लड़कियों की हालत इतनी खराब हो गई कि उनको हॉस्पिटल में दाखिल करना पड़ा। इसमें दो लड़कियों को ठोड़ी तथा दांतों पर गहरी चोटें आई हैं।

 

PunjabKesari

 

बच्चों के अभिभावकों ने कार्यक्रम की व्यवस्था पर उठाए सवाल

 

कार्यक्रम में अपने बच्चों के साथ आए अभिभावकों तथा अध्यापकों ने कार्यक्रम की व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुख्य अतिथि तो कूलर की ठंडी हवा में आराम से भाषण देते रहे परंतु बच्चों को इतनी गर्मी में लंबे समय तक खड़ा रखना पड़ा। यह सब मुख्य अतिथि के लंबे भाषण के कारण हुआ है। कलायत हॉस्पिटल में दाखिल छात्राओं के बारे में जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया कि उनके हॉस्पिटल में कुल 3 छात्राओं को लाया गया है, जिनमें से 2 छात्राओं को मुंह पर चोट लगी है तथा एक छात्रा चक्कर आने से तबीयत खराब हो गई थी। फिलहाल सभी की हालत स्थिर है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!