सोनाली फौगाट ने साधा कुलदीप पर निशाना, कहा - जिनको काम नहीं करना वो चाहे कहीं भी जाएं, कोई फर्क नहीं पड़ता

Edited By Isha, Updated: 26 Jun, 2022 11:53 AM

sonali phogat targeted kuldeep bishnoi

तुम गिराने में लगे थे, तुमने सोचा ही नहीं। मैं गिरा तो मसला बनके खड़ा हो जाऊँगा। मुझको चलने दो, अकेला है अभी मेरा सफऱ। रास्ता रोका गया तो क़ाफि़ला हो जाऊँगा। कुछ ऐसे शायराना अंदाज में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं आदमपुर हलका से प्रत्याशी रही...

अग्रोहा/आदमपुर : तुम गिराने में लगे थे, तुमने सोचा ही नहीं। मैं गिरा तो मसला बनके खड़ा हो जाऊँगा। मुझको चलने दो, अकेला है अभी मेरा सफऱ। रास्ता रोका गया तो क़ाफि़ला हो जाऊँगा। कुछ ऐसे शायराना अंदाज में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं आदमपुर हलका से प्रत्याशी रही सोनाली फौगाट ने एक फिर बिना नाम लिए आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिनको काम नहीं करना वो चाहे कहीं भी जाएं कोई फर्क नहीं पड़ता।  भाजपा नेत्री काजला मंडल के अंतर्गत आने वाले 21 गांवों के कार्यकर्ताओं की बैठक ले रही थी। 

गांव चिकनवास में हुई इस बैठक में उन्होंने बालक माइनर पक्का करवाने, मलापुर माइनर को एक्सटैंड कर 1200 एकड़ जमीन को सिंचित करवाने के अलावा हलके के अनेक विकास कार्यों पर  दावा किया। साथ ही कुछ पूर्व एवं वर्तमान नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आदमपुर हलका का प्रतिनिधित्व करने वाले यह लोग 60 सालों में भी यह काम नहीं करवा पाए, जिससे साबित होता है कि उन्होंने क्षेत्र व किसानों के साथ भेदभाव ही किया।  उन्होंने कहा कि वो लगातार मुख्यमंत्री से मिलती हैं, लेकिन फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर डालने का उनको कोई शौक नहीं है। उन्होने कहा कि उन्होंने हलका के गांव सदलपुर में पॉवर हॉऊस बनवाने सहित अनेक विकास कार्य करवाने का काम किया, लेकिन इसका श्रेय लेने का काम दूसरे लोगों ने किया, लेकिन आदमपुर की जनता जानती है कि ये काम किसने करवाए।

उन्होंने कहा कि आदमपुर के विधायक बिश्नोई समाज से संबंधित हैं और उन्होंने विकास कार्यों में केवल अपने समाज से संबंधित गांवों को ही प्राथमिकता दी। वहीं भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों काम करवाने का काम किया। सोनाली ने कहा कि उन्होंने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक शायरी करते हुए लिखा था कि जमीं जो खिसकाई उनके पैरों तले से वो आसरा मांगने मेरे ही दर पर आ गए। मेरी मेहनत का असर तो देख ए जमाने। जो आदमी करना ही नहीं चाहता है वो चाहे यहां जाए वहां जाए कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसको काम करना है वो कहीं नहीं जाता। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों के जायज कार्यों को लेकर वो हर लड़ाई लडऩे के लिए तैयार हैं। 
उन्होंने यह भी कहा कि मैं कहीं भी रहूं आपको नहीं छोडऩे वाली। कोई आए या जाए कोई फर्क नहीं पडऩे वाला। हम और मेहनत करेंगे। पार्टी और सरकार हमारी है। आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के इतिहास में पीढिय़ों में तक यह याद रखा जाएगा कि कोई आदमपुर में आई थी, जिसने घुटने टिकवा दिए।  उनमें हमारा सामने करने की ताकत नहीं है। आज चुनाव करवा लो जीत किसकी होगी पता चल जाएगा। 

सोनाली ने कहा कि चप्पल कांड पूरे देश में फेमस है जो मैंने किसानों की लड़ाई लड़ी थी। ऐसे सैकड़ों केस भुगत सकती हूं। मेरा संगठन ही मेरी ताकत है। इस अवसर पर राजकुमार जांगड़ा, लक्ष्मीनारायण गुर्जर, शिवकुमार, सूरजभान, संदीप, पुष्पा, श्री कुमार, नत्थू डेलु, सुल्तान चबरवाल, छतर सिंह, सरजीत सहित अनेक गणमान्य व कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!