हृदय गति रुकने से बीएसएफ के जवान की मौत, आइजोल में सिपाही के पद पर थे तैनात

Edited By Isha, Updated: 21 Jan, 2021 10:31 AM

soldier serving duty in aizawl died of cardiac arrest

सीमा सुरक्षा बल की 60 बटालियन में तैनात गांव सिवाना निवासी सिपाही सचिन का हृदयगति रुकने से निधन हो गया। सचिन  सील कोर बॉर्डर आउटपोस्ट मिजोरम के आइजोल में सिपाही के पद पर तैनात थे।कंपनी कमांडर ने सचिन के चाचा राजेश को फोन पर

रोहतक: सीमा सुरक्षा बल की 60 बटालियन में तैनात गांव सिवाना निवासी सिपाही सचिन का हृदयगति रुकने से निधन हो गया। सचिन  सील कोर बॉर्डर आउटपोस्ट मिजोरम के आइजोल में सिपाही के पद पर तैनात थे। कंपनी कमांडर ने सचिन के चाचा राजेश को फोन पर मंगलवार को सचिन की मौत होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सचिन को सोमवार रात 12 बजे हार्ट अटैक आया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

बुधवार की शाम को उनके बटालियन की तरफ से परिवार वालों को सूचित किया कि एयर इंडिया के द्वारा सचिन के पार्थिव शरीर को बुधवार की रात को 11 बजे के आसपास दिल्ली एयरपोर्ट पर लाया जाएगा। वीरवार सुबह सचिन के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव सिवाना में लाया जाएगा। जिनका सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। सचिन की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम छा गया। दुख की इस घड़ी में परिवार को सांत्वना देने के लिए गांव वालों का तांता लगा हुआ है। सचिन वर्ष 2015 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था। सचिन का एक लड़का 7 वर्ष, एक लड़की 5 वर्ष की है। वर्ष 2013 में उसकी शादी हुई थी।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!