सरे बाजार भाभी को चाकू से गोदकर मार डाला, कराना चाहता था देह व्यापार

Edited By vinod kumar, Updated: 10 Aug, 2020 01:43 PM

sister in law was killed by killing her with a knife

हरियाणा के पानीपत में देवर ने ही अपनी भाभी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर भाग रहा था कि तभी एडवोकेट डीके पंडित ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी देवर अपनी...

पानीपत (सचिन नारा): हरियाणा के पानीपत में देवर ने ही अपनी भाभी की चाकू से वार करके हत्या कर दी। इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर भाग रहा था कि तभी एडवोकेट डीके पंडित ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी देवर अपनी भाभी और पत्‍नी से देहव्‍यापार कराना चाहता था। जबकि दोनों इसके विरोध में थीं। 

PunjabKesari, haryana

पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में फतेहपुरी चौक पर रविवार देर शाम उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक देवर ने अपनी ही भाभी पर चाकू से हमला कर दिया। जब देवर चाकू से भाभी पर हमला कर रहा था तो क्षेत्र के लोग खड़े तमाशा देखते रहे। किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। 

इस बीच गो रक्षा दल के सदस्य व एडवोकेट डीके पंडित वहां से गुजर रहे थे। वारदात में घायल महिला को रक्षा दल के सदस्यों ने तुरंत अपनी मोटरसाइकिल पर सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। डीके पंडित ने महिला पर तेजधार हथियार से वार करने वाले आरोपी देवर का पीछा किया और उसे काबू कर किया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया।

PunjabKesari, haryana

इस बारे मृतका कविता की देवरानी व आरोपी की पत्नी प्रत्यक्षदर्शी प्रिया ने बताया कि उसके पति ने ही जेठानी को मौत के घाट उतारा है। प्रिया का कहना है कि वह अपनी जेठानी के साथ ससुराल से अलग रहती है, क्योंकि दोनों के पति लड़की सप्लाई करने का धंधा करते हैं और उन्हें भी इस धंधे में डालने के लिए दबाव बना रहे थे। प्रिया ने बताया कि उसके ससुराल के सभी लोग यही काम करते हैं। 

प्रिया व कविता दोनों यह काम नहीं करना चाहती थी, इसलिए दोनों ने अलग मकान लेकर रहना शुरू कर दिया। प्रिया का कहना है कि 5 दिन पहले भी उसका पति भरत उसे मारने के लिए कमरे पर आया था, परंतु वह बाथरूम में छिप गई थी। जिसके बाद वह तोड़फोड़ करके चला गया था और वह बच गई थी। 

PunjabKesari, haryana

पूरी घटना की शिकायत किला थाना में दी गई थी, लेकिन 5 दिन तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। रविवार को देवरानी जेठानी एक बच्ची को लेकर दवा लेने गए थे, रास्ते में एक ठेले पर केले खाने के लिए रुके थे। इस दौरान प्रिया के पति ने कविता पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। 

फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। पुलिस ने मौके से हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है प्रिया के बयानों के आधार पर शिकायत दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!