सोहना रोड पर तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियों की टक्कर से ऑटो पलटा

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 06 Jun, 2022 04:18 PM

scoripo hit auto on sohna raod one died four injured

सोहना रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने काे मिला है। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दिया। इसमें एक की मौत हो गई जबकि महिला समेत चार की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : सोहना रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने काे मिला है। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दिया। इसमें एक की मौत हो गई जबकि महिला समेत चार की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

दरअसल, रविंद्र अपना ऑटो लेकर सोहना रोड पर जा रहा था। ऑटो में महिला समेत चार सवारियां भी बैठी हुई थी। जब ऑटो इस्कॉन मंदिर के पास पहुंचा तो स्कॉपिर्यों से उसे सामने से जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इस घटना में ऑटो पलट गया और पांचों बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हें पास के ही अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन सभी की हालत गंभीर होने के कारण उनके बयान दर्ज नहीं हो पाए। इनमें से एक घायल को गंभीर हालत में दिल्ली के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान रविंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!