खिलाड़ियों को नशे से दूर रखने के लिए आयोजित की गई रन अगेंस्ट डोप रेस

Edited By Isha, Updated: 31 Jul, 2022 01:46 PM

run against dope race organized to keep players away from drugs

खिलाड़ियों को नशे की प्रवृत्ति से दूर रखने के लिए बहादुरगढ़ में रन अगेंस्ट डोप रेस आयोजित की गई। भारतीय ओलंपिक संघ के पूर्व महासचिव ललित भनोट के जन्म दिवस के अवसर पर 13वीं रन अगेंस्ट डोप रेस में सैकड़ों खिलाड़ियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में पदम श्री...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): खिलाड़ियों को नशे की प्रवृत्ति से दूर रखने के लिए बहादुरगढ़ में रन अगेंस्ट डोप रेस आयोजित की गई। भारतीय ओलंपिक संघ के पूर्व महासचिव ललित भनोट के जन्म दिवस के अवसर पर 13वीं रन अगेंस्ट डोप रेस में सैकड़ों खिलाड़ियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में पदम श्री व अर्जुन अवॉर्डी पंजाब पुलिस की एसपी सुनीता रानी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंची।

सुनीता रानी ने फ्लैग दिखाकर खिलाड़ियों की रेस शुरू करवाई। सुनीता रानी का कहना है कि खिलाड़ियों को नशे से दूर रहना चाहिए पारंपरिक खानपान के जरिये अच्छी डाइट लेकर भी खिलाड़ी अपना प्रदर्शन बेहतर बना सकते हैं। इसलिए खिलाड़ियों को स्वयं भी नशे से दूर रहना है और दूसरों को भी नशे के खिलाफ जागरूक करना है। बहादुरगढ़ में पिछले 13 साल से भारतीय ओलंपिक संघ के पूर्व महासचिव ललित भनोट के जन्मदिवस पर इस रेस का आयोजन किया जाता है और केक काटकर उनका जन्म दिवस मनाया जाता है। इस रेस में लड़कियों की सीनियर कैटेगरी में तानिया छिल्लर प्रथम स्थान पर रही, आकांक्षी दूसरे और अंजलि तीसरे स्थान पर रही। वही लड़कियों की जूनियर कैटेगरी में खुशी रोहिल्ला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

रितु दूसरे और पूनम तीसरे स्थान पर रही। लड़कों की सीनियर कैटेगरी में अनुज ने पहला स्थान हासिल किया। वहीं आशु और सोनू राठी दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। लड़कों की जूनियर कैटेगरी में विजय अहलावत ने रेस में पहला स्थान हासिल किया। तो वहीं हितेश राठी दूसरे और उदित तीसरे स्थान पर रहे। विजेता खिलाड़ियों को कार्यक्रम में सम्मानित भी किया गया।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!