बरोदा उपचुनाव को लेकर सांसद रमेश कौशिक का बयान, बताया कहां से होगा उम्मीदवार

Edited By vinod kumar, Updated: 10 Jul, 2020 05:25 PM

ramesh kaushik gave a statement regarding baroda by election

हरियाणा के बरोदा में विधानसभा उपचुनाव पर सियासी सरगरमियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों ने इसके लिए कमर कस ली है। सभी पार्टी के नेता बरोदा का दौरा कर रहे हैं। इस बीच आज गोहाना पहुंचे सोनीपत के भाजपा सांसद रमेश कौशिक ने बरोदा उपचुनाव को लेकर बड़ा...

गोहाना (सुनील): हरियाणा के बरोदा में विधानसभा उपचुनाव पर सियासी सरगरमियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों ने इसके लिए कमर कस ली है। सभी पार्टी के नेता बरोदा का दौरा कर रहे हैं। इस बीच आज गोहाना पहुंचे सोनीपत के भाजपा सांसद रमेश कौशिक ने बरोदा उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में बरोदा हलके का ही उम्मीदवार होगा।

उन्होंने बताया कि दोनों पार्टियों भाजपा और जेजेपी के नेताओं में किसी उम्मीदवार को लेकर कोई मतभेद नहीं है। चुनाव की घोषणा होते ही उम्मीदवार का ऐलान कर दिया जाएगा। कौशिक ने कहा कि विकास के मुद्दों को लेकर ये चुनाव लड़ा जाएगा।

वहीं उन्होंने गोहाना को जिला बनाने को लेकर कहा कि वह इसके पक्ष में है। वह गोहाना को अभी तक जिला न बनने का मुख्य कारण जाट आरक्षण के दौरान गोहाना के लाठ जोली गांव के जाट नेताओं द्वारा धरने को मान रहे हैं। रमेश कौशिक ने कहा कि गोहाना जिला पहले ही बन जाता। मुख्यमंत्री ने कहा था कि गोहाना में आरक्षण के दौरान धरना नहीं दो, लेकिन जाट नेता नहीं माने।

सोनीपत में 5 हाईवे का होगा शिलान्यास
रमेश कौशिक ने बताया कि 14 जुलाई को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोनीपत जिले में पांच हाईवे का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिलान्यास करेंगे। जिसमें टोटल 15 हजार करोड़ की लागत आएगी। उन्होंने कहा कि सभी हाईवे पर दो साल के अंदर काम पूरा कर लिया जाएगा।

इनके बनने से लोगो को आने जाने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी और लोगों के समय की बचत होगी। सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि उन्होंने अपने कोटे के सभी गांव के लिए एक करोड़ से ज्यादा की ग्रांट दी है। उन्होंने कहा कि कुछ रोडों की यहां पर समस्या है, लेकिन उन पर भी जल्द काम शुरु करवा दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!