उदयपुर हत्याकांड को लेकर नहीं थम रहा हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, दोषियों को फांसी की सजा देने की है मांग

Edited By Vivek Rai, Updated: 30 Jun, 2022 03:22 PM

protests of hindu organizations regarding udaipur massacre is not stopping

उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा व मृतक के परिजनों को नौकरी देने को लेकर हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में भी लगातार मांग उठाई जा रही है। चरखी दादरी में भी हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कन्हैयालाल दर्जी की निर्मम हत्याकांड को लेकर रोष...

चरखी दादरी(नरेंद्र): उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा व मृतक के परिजनों को नौकरी देने को लेकर हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में भी लगातार मांग उठाई जा रही है। चरखी दादरी में भी हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कन्हैयालाल दर्जी की निर्मम हत्याकांड को लेकर रोष प्रदर्शन किया। हिन्दू संगठनों व दुकानदारों ने हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा व मृतक के परिजनों को नौकरी व आर्थिक सहायता देने की मांग की। इसी के साथ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने राजस्थान सरकार पर सवाल भी खड़े किए।

बजरंग दल के जिलाध्यक्ष रजनीश ने कहा कि देश में हिन्दुओं के साथ बहुत अत्याचार हो रहा है। उदयपुर में हुई घटना बेहद निंदनीय है। रजनीश ने बताया कि नूपुर शर्मा द्वारा मुस्लिमों के ऊपर की गई टिप्पणी कोई गलत नहीं थी। बल्कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। चरखी दादरी में हिन्दू संगठनों के अलावा दुकानदारों व व्यापारियों ने भी उदयपुर की घटना को लेकर दुख प्रकट किया और सरकार से हत्या के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!