सड़क से रहड़ी हटाने की कहने पर पुलिस अधिकारी को खानी पड़ी गालियां, युवती ने झूठे केस में फंसाने की धमकी

Edited By Isha, Updated: 31 May, 2023 11:53 AM

police officer had to be abused on being asked to remove the street vendors

पुलिस कर्मियों का खौफ किस प्रकार से खत्म होता जा रहा है इसका नजारा पलवल में उस समय सामने आया जब पलवल में एक सब इंस्पेक्टर ने सड़क पर बनी जाम की स्तिथि को देखकर एक रहड़ी वाले से जाम खुलवाने के लिए सड़क पर खड़ी हुई रहड़ी को

पलवल(रुस्तम जाखड़):  पुलिस कर्मियों का खौफ किस प्रकार से खत्म होता जा रहा है इसका नजारा पलवल में उस समय सामने आया जब पलवल में एक सब इंस्पेक्टर ने सड़क पर बनी जाम की स्तिथि को देखकर एक रहड़ी वाले से जाम खुलवाने के लिए सड़क पर खड़ी हुई रहड़ी को एक तरफ करने को कहा। पुलिसकर्मी की इस बात को सुनकर रहड़ी मालिक ने पुलिसकर्मी से न केवल रहड़ी हटाने को मना किया बल्कि उसे गालियां दी और धमकाया साथ ही रहड़ी मालिक की पत्नी ने पुलिसकर्मी को झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी। कैंप थाना पुलिस ने पुलिसकर्मी की शिकायत पर दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 कैंप थाना प्रभारी उदयभान ने बताया की किठवाड़ी चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर धर्मपाल ने दी शिकायत में बताया की वह नेशनल हाईवे 19 पर किठवाड़ी चौक पर तैनात थे। हाईवे पर अलीगढ रोड की तरफ से काफी व्हीकल रुके हुए थे और रोड पर जाम की स्तिथि बनी हुई थी उन्होंने देखा की शराब ठेके के सामने एक व्यक्ति ने रहड़ी लगाई हुई थी। सिकायतकर्ता सब इंस्पेक्टर के अनुसार जब उसने रहड़ी संचालक से रहड़ी को साइड में करने के लिए कहा तो वह तहस में आ गया और कहने लगा की रहड़ी यहां से नहीं हटेगी और पुलिस सब इंस्पेक्टर के साथ गाली गलौच करने लगा इतना ही नहीं उक्त युवक ने फ़ोन कर अपनी पत्नी को भी वहीँ बुला लिया। उसकी पत्नी हाथ में डंडा लेकर आयी और पुलिसकर्मी को गंदी गंदी गालियां देने लगी। 

युवक की पत्नी ने पुलिस अधिकारी से कहा की यहां से चुपचाप चले जाओ अन्यथा जान से मार देंगे और कहने लगी की वह अपने कपड़ों को फाड़ लेगी और तुमपर केस लगवाकर तुम्हारी नौकरी को खा जाउंगी। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हमारी रहड़ी को हाथ लगाने की। इसके बाद पुलिस सब इंस्पेक्टर अपनी टीम को लेकर वहां से चौकी चले गए। कैंप थाना प्रभारी ने बताया सब इंस्पेक्टर धर्मपाल की शिकायत पर कृष्णा कॉलोनी निवासी कन्हैयालाल व उनकी पत्नी सावित्री जो मूलरूप से कोसीकलां उत्तरप्रदेश के हैं विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फ़िलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं जकड़ ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!