"BJP और JJP वाले हमारे यहां वोट मांगने न आएं..." घर के बाहर लोगों ने पोस्टर लगाकर जताया विरोध

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 20 May, 2024 05:34 PM

people protested by putting up posters outside the house

हरियाणा में चुनावी समय चल रहा है सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। जगह-जगह जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। भाजपा पार्टी का कई जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में चुनावी समय चल रहा है सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। जगह-जगह जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। भाजपा पार्टी का कई जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं अंबाला के लगते मछौंडा गांव में लोगों ने अपने घरों के बाहर बड़े-बड़े अक्षरों में पोस्टर लगाया है जिसमें लिखा गया है कि BJP और JJP वाले हमारे यहां वोट मांगने न आएं।

वहीं गांवों वालों ने पोस्टर लगाने के कारण गिनाए, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों से गांव के हालात बत से बतर हो चुके हैं। बरसात के समय तो यहां पर बहुत ही बुरा हाल हो जाता है। रोजगार की बात करें तो पिछले 10 सालों से गांव के किसी बच्चे को रोजगार नहीं मिला और किसान से संबंधित समस्या की बात करें तो 21 साल के शुभकरण को गोलियां चलाकर मार दिया, न हमें दिल्ली जाने दिया। संवैधानिक अधिकार के तहत पर हमें दिल्ली नहीं जाने दिया तो हम इनको कैसे अपने घरों और गांव में आने दे। हम सभी से अपील करते हैं कि सब अपने घरों के आगे BJP और JJP के लिए बोर्ड लगाए, ताकि इनको अपनी असलियत का पता चल सके।

ग्रामीणों का कहना है हमारा पोस्टर लगाने का कारण ये भी है कि हमारे रिश्तेदार पंजाब में रहते हैं और हमें आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,‌ क्योंकि मेन हाईवे बंद किए हुए हैं। इसे सभी आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गलियों की बात करें तो शहर हो या गांव हो सब जगह की सड़कें खोद खोदकर सरकार रख रही है। हमें इलेक्शन में मौका मिला है, तभी हम अपने घरों के बाहर पोस्टर लगाकर इनको अपनी असलियत दिखाना चाहते हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!