NH-44 पर इस टोल से गुजरना हुआ महंगा, नई टैक्स दरें हुई जारी

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 03:44 PM

passing this toll on nh 44 became expensive new tax rates released

छोटे वाहनों को 5 रूपए व बड़े वाहनों को मौजूदा टैक्स रेट से 15 रूपए अधिक का भुगतान करना होगा। हालांकि मासिक पास बनवाने वालों को कुछ राहत मिलेगी, क्योंकि इनके लिए टैक्स में इजाफा नहीं किया गया है।

पानीपत(सचिन): नेशनल हाईवे नंबर 44 पर पानीपत के नजदीक बने टोल प्लाजा से गुजरना अब महंगा हो गया है। टोल प्लाजा से गुजरने वालों के लिए टैक्स बढ़ा दिया गया है। इसमें छोटे वाहनों को 5 रूपए व बड़े वाहनों को मौजूदा टैक्स रेट से 15 रूपए अधिक का भुगतान करना होगा। हालांकि मासिक पास बनवाने वालों को कुछ राहत मिलेगी, क्योंकि इनके लिए टैक्स में इजाफा नहीं किया गया है।

 

लोकसभा सांसद ने संसद में उठाया था टोल का मुद्दा

 

करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने पानीपत के इस टोल को लेकर संसद में आवाज उठाई थी। नियमों के अनुसार 60 किलोमीटर के बीच कोई टोल नाका नहीं हो सकता। लेकिन पानीपत के टोल प्लाजा और करनाल जिले के बसताड़ा टोल प्लाजा के बीच की दूरी 20 किलोमीटर से भी कम है। सांसद संजय भाटिया द्वारा लोकसभा में यह मुद्दा उठाने जाए के बाद लोगों को उम्मीद थी कि बसताड़ा टोल प्लाजा और पानीपत टोल प्लाजा में से कोई एक टोल प्लाजा बंद हो जाएगा। लेकिन टोल प्लाजा बंद होना तो दूर, अब लोगों को यहां से गुजरने के लिए जेब ढीली करनी पड़ेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!