भाजपा का मार्केटिंग मैनेजर है ओवैसी: प्रवीण तोगड़िया

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Jan, 2023 01:54 PM

owaisi is bjp s marketing manager praveen togadia

सोनीपत पहुंचे अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपने बयान बाजी से सुर्खियों...

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत पहुंचे अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपने बयान बाजी से सुर्खियों में आ गए है। उन्होंने ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का मार्केटिंग मैनेजर बता डाला और कहा कि इसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं या नहीं। यह मैं नहीं जानता, लेकिन वह मुसलमानों के नहीं भारतीय जनता पार्टी के मार्केटिंग मैनेजर हैं। उन्होंने सरकार से लव जिहाद के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए एंटी लव जिहाद कानून बनाने की मांग की।

इस दौरान प्रवीण ने कुश्ती फेडरेशन संघ के अध्यक्ष व पहलवानों के बीच चल रही तकरार पर कहा कि इस पूरे मसले पर एक कमेटी बना दी गई है और सब को न्याय मिलना चाहिए। एलएसी पर बढ़ रही चीनी सेनाओं की गतिविधियों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि भारत को अब पाकिस्तान से खतरा नहीं है जबकि भारतीय सेना को हमेशा से चीन के लिए हमें तैयार रखने की आवश्यकता है।


केंद्र सरकार को एंड लव जिहाद कानून बनाना चाहिए: प्रवीण तोगड़िया


वहीं देश में बढ़ते हुए लव जिहाद के मामलों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लव जिहाद एक अति गंभीर विषय है। केंद्र सरकार को एंड लव जिहाद कानून बनाना चाहिए। हम हर शहर में महिला सुरक्षा की ट्रेनिंग दे रहे हैं जो कि जूडो, कराटे वाली ट्रेनिंग नहीं है, बल्कि खतरे को पहले ही भापने वाली ट्रेनिंग है, धर्म परिवर्तन के बढ़ते हुए मामलों पर प्रवीण तोगड़िया ने बयान देते हुए कहा कि कई राज्यों में इस तरह के कानून बनाए गए हैं जिसमें हरियाणा भी शामिल है और केंद्र सरकार अगर इसके खिलाफ कानून बनाती है तो यह अन्य राज्यों के लिए अच्छा होगा। 


उन्होंने बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि श्रद्धा के नाम पर केवल हिंदुओं को ही टारगेट किया जा रहा है। महाराष्ट्र के कुछ हिंदू विरोधी लोग इसका विरोध कर रहे हैं जबकि विशेष समुदाय के लोगों के पास कोई पैसा लेकर आज तक नहीं गया है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनने की तरफ एक कदम भी आगे बढ़ा है और अभी हजारों किलोमीटर आगे बढ़ना है।2024 में हम हिंदुओं को जगाने का काम करेंगे और जो सच्चा हिंदू होगा, उसे जीतने का काम किया जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!