हमारा कार्य़कर्ता चौधरी है,यदि अधिकारी के पास जाएगा तो उसका काम करना अधिकारी की जिम्मेदारी है: नायब सैनी

Edited By Isha, Updated: 07 Jun, 2024 04:36 PM

our worker is a chaudhary naib saini

विधायक पद की शपथ लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जहां कांग्रेस पर जमकर बरसे।वहीं 4 जून के बाद कार्य़कर्ता का काम नहीं करने वाले अधिकारी की खैर नहीं वाले बयान के जवाब में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि

चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी):  विधायक पद की शपथ लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जहां कांग्रेस पर जमकर बरसे।वहीं 4 जून के बाद कार्य़कर्ता का काम नहीं करने वाले अधिकारी की खैर नहीं वाले बयान के जवाब में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हमारा कार्य़कर्ता चौधरी है। वह एक स्वाभिमानी कार्य़कर्ता है। वह ना कोई गलत काम करता है और ना ही कोई गलत काम करवाता है। यदि उनका कार्यकर्ता अधिकारी के पास जाएगा तो उसका काम करना अधिकारी की जिम्मेदारी है।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ का सहारा लिया, जिस कारण उनकी इतनी सीट आई। कांग्रेस ने झूठ फैलाया की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी संविधान और आरक्षण खत्म कर देंगे। कांग्रेस के नेताओं और आकाओं ने ये झूठा दुष्प्रचार किया, लेकिन इस पर भी लोगों ने मोदी की नीतियों और डबल इंजन सरकार के कामों पर मुहर लगाई है, जिस कारण बीजेपी का वोट प्रतिशत आज भी कांग्रेस से ज्यादा है। 

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने ही संविधान और बाबा साहब अंबेडकर को अपमानित करने का काम किया है। कांग्रेस ने ही समय-समय पर संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति फिर वह चाहे राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, संसद या फिर प्रधानमंत्री का पद हो, सबको अपमानित करने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो बाबा साहब अंबेडकर के 5 स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित कर उन्हें सम्मान देने का काम किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश संविधान के अनुसार ही चलेगा। कांग्रेस ने इसे लेकर केवल दुष्प्रचार ही किया। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को चैलेंज करते हुए कहा कि वह किसी भी मंच पर आकर अपने 60 साल के शासन के दौरान गरीब और पिछड़ों के लिए किए गए कार्य गिनवा दें और वह भी वहां आकर केंद्र की बीजेपी सरकार की ओर से 10 साल में किए गए कार्यों को गिनवा देंगे।

घर-घर जाकर करेंगे जागरूक

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से संविधान और आरक्षण खत्म करने को लेकर की गई बयानबाजी को लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस के इस दुष्प्रचार के खिलाफ बीजेपी का एक-एक कार्य़कर्ता हरियाणा के एससी समाज के हर घर में जाकर लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते साढ़े 9 साल से देश और प्रदेश तेज गति से आगे बढ़ा है। आज कहीं पर भी क्षेत्रवाद, नौकरियों में भेदभाव और भ्रष्टाचार नहीं दिखता। केंद्र और प्रदेश सरकार ने मिलकर गरीब व्यक्ति तक उनके हित की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया। हर गरीब और जरूरतमंद परिवार के सिर पर छत मुहैया करवाना ही डबल इंजन सरकार की जिम्मेदारी है, जिसके लिए इस कार्य को अब तीव्र गति से किया जाएगा।

विधायकों की परेड़ करवाए हुड्डा

हरियाणा विधानसभा में बीजेपी के पास बहुमत नहीं होने को लेकर कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। कांग्रेस इसे लेकर भी दुष्प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा के हर सत्र में झूठ का सहारा लिया। अब देश और प्रदेश के लोगों को कांग्रेस के इस झूठ को समझना होगा। कांग्रेस हर सत्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई। यदि उनके दावों में सच्चाई है तो भूपेंद्र हुड्डा राज्यपाल के समक्ष अपने विधायकों की परेड़ करवाएं।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!