कांग्रेस में हुड्डा के फ्री हैंड करने पर बोले ओपी धनखड़,  गुटों में बटी पार्टियों में ही होते है चार अध्यक्ष

Edited By Isha, Updated: 11 May, 2022 03:23 PM

op dhankhar said on hooda s free hand in congress

हरियाणा में एक बार फिर  को निशाने पर लिया है। हाईकमान द्वारा हरियाणा में पूर्व सीएम हुड्डा को फ्री हैंड किए जाने के सवाल पर धनखड़ ने कहा है कि पंजाब में भी कांग्रेस ने चार-चार कार्यकारी अध्यक्ष बना थे,लेकिन वहां कांग्रेस की लुटिया डूब गई। चार-चार...

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : हरियाणा में एक बार फिर  को निशाने पर लिया है। हाईकमान द्वारा हरियाणा में पूर्व सीएम हुड्डा को फ्री हैंड किए जाने के सवाल पर धनखड़ ने कहा है कि पंजाब में भी कांग्रेस ने चार-चार कार्यकारी अध्यक्ष बना थे,लेकिन वहां कांग्रेस की लुटिया डूब गई। चार-चार कार्यकारी अध्यक्ष उसी पार्टी में बनाए जाते है जो पार्टी गुटों में बटी होती है। धनखड़ बुधवार को जिले के सब-डिवीजन बादली में बनाए गए खंड विकास कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे। यहां उन्होंने हवन-यज्ञ में पूजा अर्चना की और बाद में वह मीडिया के रूबरू हुए। यहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अब हरियाणा में ही नहीं बल्कि ऊपरी स्तर पर कमजोर हो चुकी है।

यूपी,मणिपुर,गोवा,उत्तराखंड व पंजाब इस बात के उदाहरण है। राजस्थान में होने वाली कांग्रेस की मंथन बैठक से पहले पूर्व सीएम हुड्डा द्वारा हरियाणा में बैठक के लिए कुछ किसानों व संगठनों से बातचीत किए जाने के सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि मंथन से पहले हुड्डा यह भी विचार करे कि उनके सीएम कार्यकाल में हरियाणा के किसानों को मुआवजे के नाम पर ढाई-ढाई रूपए के चैक भेजे गए थे। स्वानाथन आयोग की रिर्पोट भी हुड्डा द्वारा सात साल तक दबाए जाने की बात ओपी धनखड़ ने कही। उन्होंने हुड्डा को प्रदेश का अब तक का सबसे कमजोर मुख्यमंत्री बताया। धनखड़ ने कहा कि 2010 में हुड्डा के नेतृत्व में इसी मसले पर बनी थी। जिसमें चार अन्य मुख्यमंत्री भी शामिल थे।

हुड्डा अपनी इसी रिर्पोट को ही लागू नहीं करा पाए। इस दौरान धनखड़ ने कहा कि बादली में खंड विकास कार्यालय का भवन बने जाने पर सभी को बंधाई दी और कहा कि बादली हरियाणा में सबसे अच्छी सेवा का केन्द्र बनने जा रहा है। अभी यहां लघु सचिवालय,बस स्टेंड,पालिका भवन सहित कई अन्य भवन बनने बाकि है जोकि जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगें। उन्होंने कहा कि एक अच्छे अर्बन हब के रूप मे बादली बनने जा रहा है। गुरूग्राम अपने विकास की पूर्णतया पर पहुंच गया है। भविष्य के विकास का रास्ता बादली क्षेत्र में अब खुलने जा रहा है।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!