कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने बुलाकर युवक को पीटा, 2 पर मामला दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 11 Jun, 2022 02:03 PM

on the pretext of drinking cold drink young man beaten up

स्थानीय शिव चौक में कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने कमरे में बुलाकर युवक सागर निवासी अशोक नगर फतेहाबाद से मारपीट करने का मामला प्रकाश...

फतेहाबाद : स्थानीय शिव चौक में कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने कमरे में बुलाकर युवक सागर निवासी अशोक नगर फतेहाबाद से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद घायल युवक को सरकारी अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा रैफर कर दिया गया।

इस मामले में पीड़ित सागर ने 2 युवकों तरूण, पंकज उर्फ चीनू के खिलाफ आरोप लगाते हुए सिटी थाना फतेहाबाद में मामला दर्ज करवाया है। सागर ने पुलिस को बताया कि बीती रात करीब 9.30 बजे उसके पास किसी दोस्त का फोन आया और कहा कि शिव चौक पर स्थित दूध डेयरी के उपर बने कमरे में बैठकर कोल्ड ड्रिंक पीते है। जब वह वहां पहुंचा तो उक्त युवक सहित कई अन्य युवक बैठे थे और उक्त दोनों युवकों ने उस पर जाते ही हमला कर दिया।

इस दौरान पंकज उर्फ चीनू ने शराब की खाली बोतल व तरूण ने वाइपर की स्टील पाइप से वार कर घायल कर दिया। बाद में उक्त दोनों युवक उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सिटी थाना पुलिस ने दोनों युवकों को नामजद कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!