लापरवाही : मोबाइल ने ली युवक की जान, ऐसे गलती कभी न करें

Edited By Isha, Updated: 08 Apr, 2022 04:35 PM

mobile took the life of a young man

गांव ढिंगसरा में कुई में मोबाइल गिरने पर युवक कुई (शौचालय का गड्ढा) में फोन निकालने के लिए कूद गया। जहरीली गैस चढ़ने से उसकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ढिंगसरा के पास गोदारा ईंट भट्ठा पर मजदूर काम करते हैं। आज सुबह

फतेहबाद: गांव ढिंगसरा में कुई में मोबाइल गिरने पर युवक कुई (शौचालय का गड्ढा) में फोन निकालने के लिए कूद गया। जहरीली गैस चढ़ने से उसकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ढिंगसरा के पास गोदारा ईंट भट्ठा पर मजदूर काम करते हैं।

आज सुबह प्रशांत (18) पुत्र विनोद निवासी यूपी का मोबाइल कुई में गिर गया। इसके बाद उसने मौके पर जेसीबी वाले को बुलाकर कुई का ढक्कन हटवा दिया और मोबाइल निकालने के लिए कुई में कूद गया, लेकिन गैस चढऩे से वह बेहोश हो गया। उसके पिता ने भी बेटे को बचाने के लिए कुई में छलांग लगा दी, लेकिन उसे समय रहते निकाल लिया गया, लेकिन प्रशांत की जहरीली गैस चढऩे के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!