घर पर बच्चों को न छोड़ें अकेला, हो सकती है लूट

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 25 May, 2022 06:55 PM

miscreants robbed in house after thread children

यदि आप भी बच्चों को घर पर अकेला छोड़ते हो तो यह खबर आपके लिए अहम है। ऐसा न हो कि कोई लुटेरा आपके बच्चों को झांसे में लेकर पहले घर का दरवाजा खुलवा ले और बाद में बच्चों की पिटाई करने के साथ ही लूट की वारदात को अंजाम दे दे।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): यदि आप भी बच्चों को घर पर अकेला छोड़ते हो तो यह खबर आपके लिए अहम है। ऐसा न हो कि कोई लुटेरा आपके बच्चों को झांसे में लेकर पहले घर का दरवाजा खुलवा ले और बाद में बच्चों की पिटाई करने के साथ ही लूट की वारदात को अंजाम दे दे। ऐसा ही एक मामला झाड़सा में सामने आया है। यहां एक युवक ने बच्चों को बहलाकर पहले घर का दरवाजा खुलवा लिया और बाद में उनकी पिटाई करके चाकू दिखाकर मारने का डर दिखाया और घर पर रखी नकदी व गहने लेकर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

राजस्थान के अलवर निवासी सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह रिलायन इंपोटेक कंपनी में नौकरी करती है। बीती 21 मई को वह व उसके पति नौकरी पर गए हुए थे। घर पर बच्चे अकेले थे। दोपहर करीब 3 बजे सुनीता की बेटी ने फोन कर उसे बताया कि एक व्यक्ति उनके घर आया था। जो उसके पिता के सिर पर चोट लगने की बात कहने लगा और गहने व एक लाख रुपए नकद ले गया है। बेटी ने अपनी मां को बताया कि जब उसने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे पीटा व चाकू दिखाकर डरा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!