आंख में मिर्च डालने के बाद भी पेट्रोल पंप कर्मी को नहीं लूट पाए बदमाश

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 May, 2022 08:19 PM

miscreants attempt to robbed petrol pump employee in gurgaon

बैंक में रुपए जमा कराने आए पेट्रोल पंप कर्मी की आंखों में लाल मिर्च डालकर लूट का प्रयास करने का मामला सामने आया है। कर्मी के शोर मचाने पर बैंक का सिक्योरिटी गार्ड व अन्य लोग आ गए जिन्हें देखकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दिए बिना ही भाग गए।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): बैंक में रुपए जमा कराने आए पेट्रोल पंप कर्मी की आंखों में लाल मिर्च डालकर लूट का प्रयास करने का मामला सामने आया है। कर्मी के शोर मचाने पर बैंक का सिक्योरिटी गार्ड व अन्य लोग आ गए जिन्हें देखकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दिए बिना ही भाग गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

 

पुलिस के मुताबिक, वारदात सोहना चौक स्थित हरीश बेकरी के पास यूको बैंक के बाहर हुई। एक पेट्रोल पंप कर्मचारी अपनी अल्टो कार से 16 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर यूको बैंक में जमा कराने पहुंचा था। उसने अपनी कार को बैंक के सामने रोका था और बैग लेकर उतारने लगा। जैसे ही वह कार से उतरा, तो नकाबपोश 5-6 बदमाशों ने उसे घेर लिया और कर्मचारी की आंखों में मिर्च का पाउडर डाल दिया। बदमाश उससे रुपयों से भरा बैग छीनने लगे, लेकिन कर्मचारी ने बैग नहीं छोड़ा और शोर मचा दिया। जिस पर बैंक के गेट पर मौजूद गार्ड उसकी सहायता के लिए पहुंच गया और अपनी बंदूक के दम पर बदमाशों को हड़काने लगा। 

 

वहीं अपने को लोगों के आसपास घिरता देखकर बदमाश भाग गए। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारी से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों को पकड़ा जाएगा, जल्दी ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!