सौतेली बेटी को अश्लील फोटो दिखाकर दी जान से मारने की धमकी

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 27 Jun, 2022 10:25 PM

minor molested by step mother in gurgaon

सेक्टर 56 क्षेत्र में एक महिला द्वारा मां के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपनी नौ वर्षीया सौतेली बेटी को अश्लील फोटो दिखाई।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सेक्टर 56 क्षेत्र में एक महिला द्वारा मां के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपनी नौ वर्षीया सौतेली बेटी को अश्लील फोटो दिखाई। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी है। सेक्टर-56 थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेक्टर-56 थाना एरिया में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती उसके साथ रहती है। उसकी सौतेली मां का व्यवहार उनकी पोती के साथ अच्छा नहीं है। महिला ने आरोप लगाया कि उनकी पोती ने उन्हें बताया है कि उसकी सौतेली मां व जीजा उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। उसे अश्लील फोटो दिखाकर गलत हरकत करते हैं। मना करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देते हैं। उसके इस कृत्य में उसकी सौतेली मां का जीजा भी शामिल है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले में सेक्टर-56 थाना प्रभारी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!