मंत्री मूलचंद शर्मा की कांग्रेस को खुली चुनौती, बोले- हिम्मत है तो अल्पमत की थोथी बातें न कर राज्यपाल के पास जाएं

Edited By Saurabh Pal, Updated: 06 Jun, 2024 03:57 PM

minister moolchand sharma s open challenge to congress

विपक्ष की ओर से लगातार हरियाणा की बीजेपी सरकार के अल्पमत में होने का दावा किए जाने का कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने करारा जवाब दिया है। मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि केवल थोथी बातें करने की बजाए, हिम्मत हो तो राजभवन में जाकर अपने...

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): विपक्ष की ओर से लगातार हरियाणा की बीजेपी सरकार के अल्पमत में होने का दावा किए जाने का कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने करारा जवाब दिया है। मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि केवल थोथी बातें करने की बजाए, हिम्मत हो तो राजभवन में जाकर अपने विधायकों की परेड करवाएं। फरीदाबाद से बीजेपी प्रत्याशी को मिली हरियाणा की सबसे बड़ी लीड को लेकर भी मूलचंद ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा फरीदाबाद और गुरुग्राम की जनता कभी भी एहसान फरामोश नहीं होती। जनता ने केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर से करवाए गए एतिहासिक कामों का धन्यवाद मतदान के रूप में अदा किया है।

लोकसभा चुनाव समेत कई अन्य मुद्दों को लेकर हमने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने हर सवाल का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। फरीदाबाद की जनता की ओर से बीजेपी के पक्ष में किए गए मतदान को लेकर मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के लोगों ने मर्यादा और फरीदाबाद लोकसभा के सम्मान को समझा। इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की ओर से करवाए गए विकास कार्यों पर मोहर लगाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद और गुरुग्राम के लोग कभी भी एहसान फरामोश नहीं हो सकते। इसलिए सरकार की ओर से करवाए गए काम का धन्यवाद यहां की जनता ने मतदान  का सही इस्तेमाल करके किया है। 

विस चुनाव में मिलेगा मुंह तोड़ जवाब

पिछले चुनाव और आशा के अनुरूप चुनावी परिणाम नहीं आने को लेकर किए सवाल पर मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश और प्रदेश को ठगने के लिए ठगों ने आपस में गठबंधन किया है। इन लोगों ने कहीं पर धर्म, कहीं पर जाति, कहीं ओबीसी और कहीं एससी-एसपी के नाम से प्रचार कर जनता को गुमराह करने का काम किया, लेकिन हरियाणा के लोग सब समझते है। इसलिए विधानसभा चुनाव में अब इन लोगों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। किसी का नाम लिए बिना ही उन्होंने कहा कि बाकी सभी दल के नेता अपने और अपने बेटे को ही मुख्यमंत्री देखना चाहते है, ये लोग कभी किसी दूसरे या फिर दूसरी जाति के व्यक्ति का नाम मुख्यमंत्री के लिए क्यों नहीं लेते ? 

कांग्रेस का सुपड़ा साफ करेंगे

कांग्रेस पर हमला करते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस का सुपड़ा साफ कर देंगे, क्योंकि झूठ का पुलिंदा केवल एक बार ही चढ़ता है। आज हरियाणा के लोगों को भी दुख हो रहा है, क्योंकि ये लोग ठगबंधन के नाम से पूरे हरियाणा का माल खाते हैं और दूध केवल अपने जिलों में जाकर देते हैं। इसलिए अब हरियाणा की जनता इनकी सच्चाई जान चुकी है।

हिम्मत है तो राजभवन जाए कांग्रेस

कांग्रेस की ओर से लगातार हरियाणा की बीजेपी सरकार के अलपमत में होने का दावा किए जाने को मूलचंद शर्मा ने झूठ का हिस्सा बताते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो राजभवन में जाएं। वहां जाकर राज्यपाल के सामने अपने विधायकों की परेड़ करवाए।

खेत-खलिहान में जाएंगे

लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर हुए मंथन के बारे में पूछे सवाल पर मूलचंद शर्मा ने कहा कि पार्टी के मंथन में यह तय हुआ है कि अब हर नेता खेत-खलिहान में जाकर जनता और किसानों को विपक्ष की सच्चाई से अवगत कराएगा। जनता को बताया जाएगा कि विपक्ष के दावों और सच्चाई में कितना अंतर है ?

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!