निर्माणाधीन टावर की तीसरी मंजिल से गिरने पर राजमिस्त्री की मौत

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 02 Jul, 2022 09:55 PM

mason fell from under construction building

सोहना में दमदमा मार्ग पर स्थित एक निर्माणाधीन टावर की तीसरी मंजिल पर काम करने के दौरान गिरने से राजमिस्त्री की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवा दिया है।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सोहना में दमदमा मार्ग पर स्थित एक निर्माणाधीन टावर की तीसरी मंजिल पर काम करने के दौरान गिरने से राजमिस्त्री की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस परिजनों के आने के बाद आगामी कार्रवाई करेगी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



पश्चिम बंगाल मूल का 32 वर्षीय होपना मुर्मू सोहना के दमदमा मार्ग पर स्थित जीएलएस सोसायटी में राजमिस्त्री का काम करता था। वह सोसायटी की बनी झुग्गी में रहता था। शनिवार की दोपहर वह सोसायटी के टॉवर की तीसरी मंजिल पर काम कर रहा था। सामान हटाने के दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे जाकर गिरा। गंभीर रूप से घायल राजमिस्त्री को सोहना नागरिक अस्पमाल में लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर नागरिक अस्पताल में पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

 

मौके पर पहुंची पुलिस को मजदूरों ने बताया कि निर्माणाधीन सोसाइटी के टावर में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे।  अगर होपना के पास सुरक्षा बेल्ट होती तो हादसे में उसकी जान बच जाती। मजदूरों ने बताया कि लगभग डेढ़ महीने पहले भी आठवी मंजिल से गिरकर कर एक मजदूर की मौत हो गई थी। मामले में जांच अधिकारी का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!