विधानसभा चुनावों को लेकर मनोहर लाल ने बनाई रणनीति, कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग, राहुल गांधी पर साधा निशाना

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 06 Jul, 2024 04:28 PM

manohar lal made a strategy for the assembly elections

हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक है और उसको लेकर रणनीति तैयार की जा रही है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल करनाल पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ कर्ण कमल में मीटिंग की। इस मीटिंग में विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई।

करनाल: हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक है और उसको लेकर रणनीति तैयार की जा रही है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल करनाल पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ कर्ण कमल में मीटिंग की। इस मीटिंग में विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई। मनोहर लाल ने मीटिंग खत्म होने के बाद कहा कि यहां की जनता ने सांसद बनाकर भेजा है, वहां जो नया दायित्व मिला है, उसमें ज्यादा समय लग रहा है। कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की है, विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भी बातचीत हुई है, कांग्रेस का झूठ अगले चुनाव में नहीं चलेगा। कांग्रेस की अफवाह नहीं चलेगी, कांग्रेस के हथकंडे को लोकसभा चुनाव में अपनाएं हैं वो दरकिनार होंगे और बीजेपी का कार्यकर्ता अगले चुनाव को जीतकर तीसरी बार सरकार बनाएगा।

 

वहीं मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा में इस बार जिस तरह की घिनौनी हरकतें सुनी, वास्तव में मुझे हैरानी हो रही है, समाज को गालियां देना, पूरा हिंदू समाज हिंसावादी है, जनता उनको सबक सिखाएगी। वहीं सीएम नायब सैनी को सीएम पद का उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री अमित शाह की तरफ से घोषित पर मनोहर लाल ने स्वागत किया है। अभी तो मुझे इस बात की जानकारी है और मैं इसका स्वागत करता हूं। टेलीकॉम कंपनियों ने जो अपने रेट बढ़ाए हैं, उस पर कहा है कि ये कंपनियों का काम है, इसमें हमारा कोई रोल नहीं है।

 

वहीं अहरीवाल में राव इंद्रजीत को पूरा कैबिनेट ना मिलने पर जो नाराजगी है उस पर कहा कि ये मेरा विषय नहीं है, ये पीएम का विवेक होता है, पीएम हर सांसद के बारे में सोचते हैं, मैंने कभी कोई विषय उनके आगे नहीं रखा मुझे क्या चाहिए। वहीं लोगों की समस्याओं को सुनने को लेकर कहा कि मैं 9 विधानसभा में जाऊंगा, और कार्यकर्ताओं साथ मीटिंग और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे, किसी का कोई काम बचेगा नहीं।

 

क्राइम को लेकर बोले मनोहर लाल

 

सीएम ने भी कई घोषणाएं की है। क्राइम पर बोलते हुए कहा कि चिंताजनक बात सामने आती है, सब एजेंसियां अपना काम कर रही हैं, क्राइम को रोका भी है, प्रयत्न भी कर रहे हैं, जो विदेशों से कॉल आते हैं उसमें केंद्र सरकार की एजेंसी को भी बता दिया जाता है। विदेशों में भी जो एजेंसियां हैं उनसे तालमेल किया करके प्रयास किया जाएगा कि क्राइम रुके। वहीं मनोहर लाल ने कहा कि पूरे देश के लिए ऊर्जा के कई प्रोजेक्ट हैं, जहां जहां कठिनाई ज्यादा हैं उनको पहले ले रहे हैं।

 

हरियाणा को लेकर मुझे पूरी जानकारी है, गुरुग्राम में जो पहले भगवाडी प्रोजेक्ट था उसके कंपनी का टेंडर रद्द कर दिया है वो पहले वेस्ट टू एनर्जी था, अब वेस्ट टू वेल्थ में कोयला बनाने के लिए एनटीपीसी के साथ करार होगा, फिर एनटीपीसी फरीदाबाद और गुरुग्राम के वेस्ट का कोयला बनाएगी। बहराल देखना ये होगा कि विधानसभा चुनावों में मनोहर लाल की क्या भूमिका रहती है।

 

कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

 

करनाल में केद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल में लगाया जनता दरबार करनाल की जनता की शिकायतों का मौके पर ही निपटारा करने के आदेश दिए तो वही मीडिया से बातचीत में मनोहर लाल खट्टर ने कहा की करनाल में आज जनता की शिकायत को सुनने का मौका मिला है और 200 के करीब लोगों की शिकायतों को लिया गया है कई तरह के विषय होते हैं। जिसमें केंद्र का रोल कम होता है जनता की शिकायतों को सुना गया है और मौके पर निपटारे के आदेश भी दिए गए हैं।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!