गदपुरी टोल प्लाजा पर हुई महापंचायत, अनिश्चितकालीन धरने का लिया गया फैसला

Edited By Vivek Rai, Updated: 22 May, 2022 04:33 PM

mahapanchayat held at gadpuri toll plaza decision taken for indefinite strike

गदपुरी टोल प्लाजा को हटाने की मांग को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन में आज एक महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत में फैसला लिया गया कि जब तक गदपुरी टोल पूरी तरह से हटाया नहीं जाता, तब तक टोल पर अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

पलवल(दिनेश): गदपुरी टोल प्लाजा को हटाने की मांग को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन में आज एक महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत में फैसला लिया गया कि जब तक गदपुरी टोल पूरी तरह से हटाया नहीं जाता, तब तक टोल पर अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

टोल नहीं हटने पर अनिश्चितकालीन चलेगा टोल पर धरना

बता दें कि पलवल नेशनल हाईवे नंबर 19 पर गदपुरी टोल को हटाने को लेकर टोल हटाओ संघर्ष समिति द्वारा धरना दिया जा रहा है। इस धरने में आज एक महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें पलवल, फरीदाबाद, होडल और हथीन के लोगों ने भाग लिया।  महापंचायत में पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल, पृथला से पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया , पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ,  किसान नेता रतन सिंह सौरोत, 52 पालो के अध्यक्ष अरुण जैलदार सहित विभिन्न संगठनों के नेता भी मौजूद रहे। महापंचायत में फैसला लिया गया कि जब तक गदपुरी टोल को पूरी तरह से हटाया नहीं जाएगा, तब तक यहां अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

साथ ही यह भी फैसला लिया गया कि टोल चालू की सूरत में फरीदाबाद लोकसभा में आने वाले गांव या शहर का कोई भी व्यक्ति टोल नहीं देगा। कमेटी के लोग कानूनी रूप से भी इस लड़ाई को लड़ने के लिए अदालत का सहारा लेंगे। पंचायत में फैसला लिया गया कि गदपुरी गांव की पंचायत की जमीन पर टोल प्लाजा की जो इमारत बनी है। उसे लेकर ग्राम पंचायत को मुआवजा मिलना चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!