पुलिस कस्टडी से ऐसे फरार हुआ लूट का आरोपी

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 25 May, 2022 06:30 PM

loot accused ran away from police custody

नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया बंदी गुड़गांव से लौटने के दौरान पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। पुलिस कैदी को गुड़गांव में निशानदेही और माल बरामदगी के लिए लाई थी। इस बीच वह एसआई व दो पुलिसकर्मियों को चकमा देकर गाड़ी का गेट खोल कर फरार हो गया।

गुड़गांव, (ब्यूरो): नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया बंदी गुड़गांव से लौटने के दौरान पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। पुलिस कैदी को गुड़गांव में निशानदेही और माल बरामदगी के लिए लाई थी। इस बीच वह एसआई व दो पुलिसकर्मियों को चकमा देकर गाड़ी का गेट खोल कर फरार हो गया। कैदी के फरार होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस की तीन टीमें फरार हुए बंदी की तलाश में लगी हैं। फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

 

गदपुरी थाना में तैनात एसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी अजय के खिलाफ गदपुरी थाना में मुकदमा नंबर 159 दर्ज है। जिसमें आरोपी ने हथियार के बल पर लूट की थी। मामले में जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी लीखी गांव का अजय अन्य मामले में नीमका जेल में बंद है। जिस पर पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए लाई थी। कोर्ट में पेश करने के बाद अजय को एक दिन में रिमांड पर लिया गया और उसकी निशानदेही पर माल बरामदगी के लिए गुड़गांव लाया गया। पूरी कार्रवाई करने के बाद पुलिस उसे निजी गाड़ी में वापस ला रही थी। गाड़ी में आरोपी की सुरक्षा के लिए एक सब-इंस्पेक्टर, एक पुलिसकर्मी राजेंद्र व एक एसपीओ तैनात थे। वापसी के दौरान वह सड़क पर पानी भरे होने के चलते पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस:
लूट के मामले में नामजद अजय लोगों को बंधक बनाकर बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी करता था। पुलिस को पता चला कि वह किसी अन्य मामले में नीमका जेल मे बंद है। जिस पर गदपुरी थाना पुलिस उसे नीमका जेल से पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया था। पुलिस टीम अजय को लेकर गुड़गांव में निशानदेही और माल बरामदगी के लिए गई थी।

सड़क पर पानी भरे होने का उठाया फायदा:
जांच अधिकारी महिपाल ने बताया कि अजय को निजी गाड़ी से वापस पलवल लाया जा रहा था। धतीर-सिकंदरपुर गांव के रोड पर पानी भरा होने के चलते गाड़ी धीरे हुए चल रही थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी गाड़ी की खिड़की खोल कर फरार हो गया। गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मी आरोपी के पीछे भागे, लेकिन वह धतीर गांव की गलियों में पुलिस की आंखों से ओझल हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमें गठित की है जो आरोपी के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!