हथियार के बल पर मुंशी से हजारों की लूट, CCTV में कैद हुई बेखौफ बदमाशों की तस्वीर

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 21 Sep, 2022 05:20 PM

live loot captured in cctv in oil mill of bhiwani haryana

आरोपियों ने भागते हुए लोगों पर फायर भी कर दिया। गनीमत रही कि बदमाशों की गोली दीवार में लगी। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

भिवानी(अशोक): नकाबपोश बदमाशों ने बानगी चांग गांव के एक मिल में बंदूक की नोक पर हजारों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मिल के मुंशी से हुई 28 हजार 600 रूपए की लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं आरोपियों ने भागते हुए लोगों पर फायर भी कर दिया। गनीमत रही कि बदमाशों की गोली दीवार में लगी। मिल मालिक रवींद्र गाबा से शिकायत मिलने के बाद एएसपी हितेश यादव, सदर थाना एसएचओ, सीआईए ने मौके पर पहुंचकर लूट को लेकर जानकारी जुटाई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 

PunjabKesari

 

कामकाज खत्म कर घर जाने की तैयारी में थे मुनीम

 

जानकारी के अनुसार श्री श्याम ऑयल मील के मुंशी हिसाब कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर चार नकाबपोश लुटेरों वहां पहुंचे और मुंशी के ऊपर बंदूक तान दी। इसके बाद बदमाश गल्ले में रखे 28,600 रुपए लेकर फरार हो गए। जब लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने गोली चला दी। इस तरह बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए। बदमाशों के भागने की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

 

PunjabKesari

 

 बदमाशों को मिल में काम बंद होने के समय की पहले से थी सूचना

 

मिल मालिक रवींद्र गाबा ने बताया कि बाइक सवार चार बदमाशों बंदक की नोक पर मुनीम से रुपए लूटकर फरार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि लुटेरों की इस बात की जानकारी थी कि कामकाज खत्म करने के बाद मुनीम घर जाने की तैयारी कर रहे हैं। सदर थाना एसएचओ रमेश चंद्र ने बताया कि लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं, हालांकि चेहरे पर नकाब होने की वजह से अभी चारों में से किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!