कैथल: हरियाणा पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में 2 ओर आरोपी काबू

Edited By Manisha rana, Updated: 25 May, 2022 11:45 AM

kaithal two more accused arrested in haryana police recruitment paper leak case

हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए उक्त मामले में वांछित आरोपियों की धरपकड़ की जा रही...

कैथल : हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए उक्त मामले में वांछित आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है जिसके दौरान उक्त मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए है। पूछताछ के बाद दोनों आरोपी मंगलवार को न्यायालत में पेश किए गए, जहां से दोनों आरोपियों को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि स्पैशल इन्वैसटिंग टीम के सदस्यों के साथ मिलकर इंस्पैक्टर दलबीर सिंह द्वार हरियाणा पुलिस सिपाही लिखित परीक्षा लीक करवाने के मामले में 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान दोनों माजरा प्याउ जिला हिसार निवासी पंकज उर्फ टकला व रिंकू उर्फ रिम्पू के रुप में हुई। 

पूछताछ दौरान दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने मुख्य आरोपी नरेंद्र खन्ना के साथ मिलकर बालाजी एकैडमी संचालक रमेश निवासी थुआ को लीक आऊट पेपर की प्रतियां दी थीं तथा कैथल के एक होटल में अन्य कैंडीडेट को भी पेपर की प्रतियां स्पलाई की थीं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!