नौकरी घोटाला मामला: जयहिंद बोले- रिमांड के दौरान 2 मंत्रियों के नाम लिए, उन्हें उजागर करना चाहिए

Edited By Isha, Updated: 25 Nov, 2021 02:38 PM

नौकरी घोटाला मामले को लेकर आप नेता नवीन जयहिंद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की बिना पर्ची खर्ची की

चंडीगढ़ (धरणी): नौकरी घोटाला मामले को लेकर आप नेता नवीन जयहिंद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की बिना पर्ची खर्ची की बातें सब बकवास हैं। उन्होंने कहा कि ये सूटकेस वाली सरकार है, इसमें सिपाही से लेकर जज तक की नौकरी बिकाऊ है। नौकरी घोटाला मामले को लेकर जयहिंद ने कहा कि रिमांड के दौरान 2 मंत्रियों के नाम लिए जिनके नाम उजागर करने चाहिए थे। अगर सरकार इस मामले की जांच करवाने में सक्षम नहीं है तो ये मामला सेना को सौंप देना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि  इस मामले में सिटिंग जज से जांच नहीं करवाई गई तो पार्टी द्वारा विधानसभा का घेराव किया जाएगा।  सरकरार बस  मछली और छिपकली को पकड़ रहे हैं, जबकि इन्हें बड़े मगरमच्छों को पकड़ना चाहिए। जयहिंद ने आरोप लगाया कि नौकरी बेचने के मामले में वाया बिहार से सेटिंग होती है। सरकार को तंज कसते हुए नवीन जयहिंद  सुझाव देते हुए कहा कि  नौकरियों के रेट तय करके इनकी बोली लगवा लें, जिसमें सरकार को भी फायदा होगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!