BJP व निर्दलीय उम्मीदवार की जीत के बाद पूर्व राज्य मंत्री ने रादौर विधायक को घेरा, कहा- अब मुंडवाओ मूछ

Edited By Isha, Updated: 11 Jun, 2022 03:23 PM

independent candidate former minister of state surrounded radaur mla

हरियाणा में राज्यसभा की दो सीटों के चुनाव के लिए हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच भाजपा के कृष्ण पंवार व निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा ने जीत हासिल कर ली है।  इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेशभर में जीत का जश्न भी मनाया जा रहा है। वहीं

रादौर(कुलदीप सैनी):  हरियाणा में राज्यसभा की दो सीटों के चुनाव के लिए हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच भाजपा के कृष्ण पंवार व निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा ने जीत हासिल कर ली है।  इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेशभर में जीत का जश्न भी मनाया जा रहा है। वहीं जीत के बाद अब पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज के निशाने पर रादौर से कांग्रेस विधायक बीएल सैनी आ गए है।

दरअसल राज्यसभा चुनाव को लेकर रादौर से कांग्रेस विधायक बीएल सैनी ने कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन के पक्ष में 35 वोट पड़ने का दावा किया था और कहा था कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो अपनी मुझे मुंडवा लेंगे। चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में आज पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज ने विधायक को नसीहत देते हुए कहा है कि अब वह मुछे मुंडवाकर जनता के बीच जाकर पूछे कि उनकी ये हालात कैसे हुई। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आपसी फूट के कारण आगामी चुनावों में पार्टी का प्रदर्शन पहले ही अपेक्षा घटेगा।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!