बेरहम पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, 2 साल पहले की थी लव मैरिज(VIDEO)

Edited By vinod kumar, Updated: 20 Feb, 2020 08:12 PM

दो वर्ष पूर्व लव मैरिज करने वाले गांव मंदौली निवासी अनिल ने पत्नी नीतू को मौत के घाट उतार दिया। बेरहमी पति ने विवाहिता के हाथों पर बिजली का करंट लगा दिया। इसकी सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे।

चरखी दादरी(नरेंद्र): चरखी दादरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां बेरहम पति ने अपनी पत्नी के हाथों में करंट लगा उसे माैत के घाट उतार दिया।  इसकी सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस के सामने दहेज की डिमांड पूरी नहीं कर पाने के कारण उनकी बेटी की हत्या करने की शिकायत दर्ज करवाई है। इस हादसे के बाद खुद एसपी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और पूछताछ कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

PunjabKesari, haryana

पहला पति शराब पीकर पीटता था, दूसरे ने ले ली जान
महेंद्रगढ़ के गांव रवासपुर निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उसकी बहन नीतू की 5 वर्ष पूर्व रेवाड़ी के गांव पालावास में शादी की थी। जहां उसका पति शराब पीकर उसे मारता पीटता था। इसलिए दोनों के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद 3 दिसंबर 2018 को नीतू ने गांव मंदौली निवासी अनिल कुमार के साथ लव मैरिज कर ली थी। पहले शराबी पति से पीछा छुड़ाने के बाद अनिल के साथ खुशी खुशी जीवन बिताने की बात कहती थी। लेकिन अनिल ने उसकी जान ही ले ली।

पांच दिन से किया हुआ था नजरबंद
संदीप ने बताया कि नीतू ने पांच दिन पहले ही उसके मोबाइल पर मैसज भेजा था। जिसमें लिखा था कि नीतू को मारने के लिए उसका पति, ननंद, ननंद की लड़कियां व जेठ का लड़का प्लानिंग कर रहे हैं। इसके बाद से संदीप हर दिन अनिल के पास फोन कर नीतू से बातचीत करवाने के लिए कह रहा था, लेकिन अनिल ने उनकी बात नहीं करवाई और उसका मोबाइल छीनकर घर में ही नजरबंद किया हुआ था।

PunjabKesari, haryana

हाथ पर करंट और चेहरे पर चोट के निशान
मृतका के हाथ पर करंट लगने के निशान बने हुए थे। वहीं उसके नाक व कान के पास चोट के निशान बने हुए थे। ऐसे में बाढड़ा डीएसपी अनिल कुमार व खुद एसपी बलवान सिंह राणा ने मौके पर पहुंच कर चोट के निशान देखे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हत्या का केस दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी: एसएचओ
बाढड़ा थाना प्रभारी वीरसिंह ने बताया कि मायके पक्ष के लोगों की शिकायत पर मृतका के पति पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है। विवाहिता की करंट लगने से मौत हुई है। पुलिस परिजनों व आस पड़ौस के लोगों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!