मुख्यमंत्री संग बिश्नोई की मित्रता पर बोले हुड्डा, खट्टर साहब मेरे भी मित्र

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 May, 2022 09:42 PM

hooda reacts on bishnoi s friendship with the chief minister

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बिश्नोई को मित्र बताने वाला जो ट्वीट किया गया था, उसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सीएम मेरे भी मित्र हैं। इसलिए बिश्नोई को लेकर सीएम के ट्वीट...

चंडीगढ़(धरणी): कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बिश्नोई को मित्र बताने वाला जो ट्वीट किया गया था, उसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सीएम मेरे भी मित्र हैं। इसलिए बिश्नोई को लेकर सीएम के ट्वीट के गलत मायने ना निकाले जाएं। राज्यसभा की दो सीटों के लिए होने वाले चुनाव में क्रॉस वोटिंग की आशंका के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक एकमत के साथ वोट करेंगे।

कांग्रेस में मैैरिट के आधार पर होगा टिकट बंटवारा

हुड्डा आज चंडीगढ़ में पूर्व विधायकों को कांग्रेस में शामिल करवानेे के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। हुड्डा ने कहा कि पार्टी में वापसी करने वाले सभी विधायकों के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में घर वापसी करने वालों को टिकट देने के लिए कोई कमिटमेंट नहीं किया गया है। टिकटों का बंटवारा केवल मैरिट के आधार पर ही होगा। इसी के साथ सिंबल पर निकाय चुनाव लड़ने के सवाल पर हुड्डा ने कहा जल्द ही पार्टी इस पर विचार करेगी।

सीएम संग बिश्नोई की मित्रता पर बोले हुड्डा, खट्टर साहब मेरे भी मित्र

उदय भान को हरियाणा का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर खुलकर नाराजगी दिखाने वाले कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने बीते दिनों मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की थी। इसके बाद बिश्नोई ने एक ट्वीट करते हुए सीएम का धन्यवाद किया था। वहीं सीएम खट्टर ने भी कुलदीप बिश्नोई को मित्र बताते हुए एक ट्वीट किया था। इसके बाद से ही इस मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। इन सभी संभावनाओं पर विराम लगाते हुए आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस के विधायक हैं। सीएम और बिश्नोई के बीच मित्रता के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में का मतलब किसी से दुश्मनी करना नहीं हैं। खट्टर साहब मेरे भी मित्र हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!