पुरानी खेल नीति लागू होती तो पदकों की झड़ी लगा देते हरियाणा के खिलाड़ी: हुड्डा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 06 Aug, 2022 08:14 PM

hooda bursted on haryana government over sports policy in state

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा बनाई गई खेल नीति और खिलाड़ियों की मेहनत से हरियाणा के खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम में अपना परचम लहरा दिया है।

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कॉमनवेल्थ गेम में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि अगर हरियाणा सरकार पुरानी खेल नीति को लागू कर दे तो पदकों की झड़ी लग जाएगी। यही नहीं उनका कहना है कि उन्हें अमित पंघाल से भी पूरी उम्मीद है कि वह गोल्ड मेडल जीतकर ही भारत लौटेगा। वहीं महंगाई पर हुए प्रदर्शन के दौरान प्रियंका गांधी के साथ पुलिस के व्यवहार पर खेद जताते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि व्यवहार सभ्य होना चाहिए, आवाज उठाना सबका हक है।

 

हुड्डा का आरोप, खिलाड़ियों को सुविधाएं पर ध्यान नहीं दे रही सरकार

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा बनाई गई खेल नीति और खिलाड़ियों की मेहनत से हरियाणा के खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम में अपना परचम लहरा दिया है। वह मेडल जीतने वाले तथा कॉमनवेल्थ गेम में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही हरियाणा सरकार से यह अपील करते हैं कि अगर पुरानी खेल नीति को लागू कर दिया जाए तो प्रदेश के खिलाड़ी पदकों की झड़ी लगा देंगे। लेकिन हरियाणा सरकार खिलाड़ियों को सुविधाएं देने की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। गांव में ना स्टेडियम सही है और ना ही उन स्टेडियमों में सुविधाएं दी जा रही हैं।

 

प्रियंका गांधी के साथ दिल्ली पुलिस के बर्ताव पर हुड्डा ने जताया दुख

 

भूपेंद्र हुड्डा बोले कि महंगाई से पूरे देश की जनता त्रस्त है और हरियाणा प्रदेश तो महंगाई और बेरोजगारी के मामले में नंबर वन है। इसीलिए कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरी है और जिस तरह से महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन में प्रियंका गांधी के साथ पुलिस ने व्यवहार किया है, वह कतई सभ्य नहीं है। हमेशा किसी का भी व्यवहार सभ्य होना चाहिए और प्रजातंत्र में सभी को आवाज उठाने का अधिकार दिया गया है। उन्होंने कहा कि महंगाई भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी के मुद्दे को हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में कांग्रेस जोर-शोर से उठाएगी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!