विधायकों को धमकी देने वालों की गिरफ्तारी पर गृह मंत्री विज ने STF को दी बधाई

Edited By Isha, Updated: 31 Jul, 2022 06:49 PM

home minister vij congratulates stf on arrest of those who threatened mlas

टीम को बधाई देते हुए विज ने बताया कि हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम ने दो आरोपियों को मुंबई से और चार को बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के 4 विधायकों को विधायकों को रंगदारी के लिए जान से मारने की धमकी देने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने पर गृहमंत्री अनिल विज ने स्पेशल टास्क फोर्स को बधाई दी है। टीम को बधाई देते हुए विज ने बताया कि हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम ने दो आरोपियों को मुंबई से और चार को बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है। गृहमंत्री ने बताया कि इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

PunjabKesari

 

धमकी से तंग आकर कांग्रेस विधायक ने सौंप दिया था इस्तीफा

 

गौरतलब है कि सोनीपत से कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पवार ने धमकियां मिलने के बाद बतौर विधायक अपने पद से इस्तीफा देने के लिए हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को पत्र लिख दिया था, जो उन्होंने बाद में वापिस लिया। हरियाणा की राजनीति में गर्माए इस मामले में हरियाणा विस अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने हरियाणा पुलिस के आला अधिकारियों की बैठक लेते हुए जहां विधायकों को पूरी सुरक्षा देने की बात कही थी, वहीं अपराधियों को भी जल्दी पकड़े जाने के निर्देश दिए थे। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी इस मामले पर कड़ा एक्शन लिया था।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!