विवादित टिप्पणी को लेकर कुलदीप शर्मा का यू-टर्न, बोले- नासमझी और वक्त के झोंके में निकले शब्द

Edited By Isha, Updated: 22 Oct, 2020 04:18 PM

haryana news kuldeep sharma u turn after speaking on dalal khap target

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने बरोदा उपचुनाव के दौरान आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उनके द्वारा कृषि मंत्री जेपी दलाल के बारे में की गई टिप्पणी पर माफी मांगी। कुलदीप शर्मा ने कहा के वे कृषि मंत्री जेपी दलाल का सम्मान करते हैं। नासमझी व वक्त...

सोनीपत(पवन राठी): पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने बरोदा उपचुनाव के दौरान आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उनके द्वारा कृषि मंत्री जेपी दलाल के बारे में की गई टिप्पणी पर माफी मांगी। कुलदीप शर्मा ने कहा के वे कृषि मंत्री जेपी दलाल का सम्मान करते हैं। नासमझी व वक्त के झोंके में ये शब्द निकले, इसके लिए वे कृषि मंत्री जेपी दलाल के साथ ही समस्त दलाल खाप से माफी मांगते हैं। कुलदीप शर्मा आज पटेल नगर स्थित एक निजी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान संबोधित कर रहे थे।

शर्मा ने कहा कि उन्हें खेद है कि उनके द्वारा व्यक्तिगत टिप्पणी की गई है, जो नहीं की जानी चाहिए थी और न ही भविष्य कभी कहीं जानी चाहिए। वे कृषि मंत्री जेपी दलाल के साथ ही समस्त दलाल खाप का सम्मान करते हैं और आशा करते हैं उनके द्वारा की गई गलती से की गई टिप्पणी के लिए उन्हें सभी क्षमा करेंगे।

दिशाहीन सरकार ने प्रदेश के सभी वर्गों का किया निराश
कुलदीप शर्मा ने बरोदा उपचुनाव को लेकर कहा कि प्रदेश में पिछले 6 वर्षों से भाजपा की सरकार है। लोगों को आशाएं थी कि प्रदेश में बीजेपी विकास कार्य करवाएगी, बेरोजगारी दूर होगी, किसानों की आय में वृद्धि होगी, व्यापार बढ़ेगा, गरीबी दूर होगी, लेकिन छह वर्षों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चल दिशाहीन सरकार ने प्रदेश के सभी वर्गों का निराश किया।  विशेष तौर पर किसान व मजदूर इस सरकार से पूरी तरह से निराश हैं।

तीन कानूनों से किसानों की कमर टूटी
जीरे की फसल के रेट नहीं मिले और किसानों की कमर तोड़ने के लिए तीन विधेयक इस सरकार द्वारा पारित कर दिए गए जिससे किसानों में भारी रोष है। बरोदा विधानसभा में सभी वर्ग व जाति के किसान हैं, जो बीजेपी से पूरी तरह से असंतुष्ट हैं। उनकी कांग्रेस में आस्था है, क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने अपने कार्यकाल के दौरान बरोदा में काफी विकास किए और किसानों की आय बढ़ाने का काम किया था।  

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!