'हरियाणा सरकार रोक रही दिल्ली का पानी', वोटिंग से पहले मंत्री आतिशी का आरोप

Edited By Manisha rana, Updated: 22 May, 2024 11:35 AM

haryana government is blocking delhi s water  minister atishi s big allegation

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि भीषण गर्मी और लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा सरकार राष्ट्रीय राजधानी के पानी को रोकने की कोशिश कर रही है। आतिशी ने बुधवार को कहा​ कि 25 मई तक बीजेपी नई-नई साजिश करने की कोशिश करती रहेगी।

दिल्ली : आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि भीषण गर्मी और लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा सरकार राष्ट्रीय राजधानी के पानी को रोकने की कोशिश कर रही है। आतिशी ने बुधवार को कहा​ कि 25 मई तक बीजेपी नई-नई साजिश करने की कोशिश करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि हम लोग हरियाणा सरकार को चिट्ठी लिखने जा रहे हैं कि दिल्ली को होने वाली पानी की आपूर्ति को न कम किया जाए न रोका जाए। अगर लगेगा तो हम लोग दिल्ली के हिस्से का पानी हासिल करने के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा यमुना का पानी रोका जा रहा है। हरियाणा सरकार धीरे-धीरे दिल्ली का पानी रोक रही है। 

हार के संकेत से डरी बीजेपी

आतिशी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद बीजेपी और सकते में है। दिल्ली के लोगों ने बीजेपी को हराने का मन बन लिया है। इस संकेत को भांपकर डर गई है, यही वजह है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश करने में जुटी है। देश में युवा बेरोजगार हैं, महंगाई चरम पर है। इस मसले पर बीजेपी कुछ भी बोलने से बच रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!