'दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा में भी पानी की किल्लत', भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर जमकर किया कटाक्ष

Edited By Manisha rana, Updated: 31 May, 2024 04:00 PM

bhupendra hooda targeted the bjp government

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने निवास स्थान पर पत्रकारों के बातचीत कर रहे । इस दौरान उन्होंने दिल्ली में पानी की बढ़ती किल्लत को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा में भी पानी की किल्लत है।

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने निवास स्थान पर पत्रकारों के बातचीत कर रहे । इस दौरान उन्होंने दिल्ली में पानी की बढ़ती किल्लत को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा में भी पानी की किल्लत है। हरियाणा में ऐसी सरकार है जो भाखड़ा बांध से अपने हिस्से का पानी भी नहीं ले पाई है, जिसके चलते पानी की किल्लत बनी हुई है। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में लोगों का रुझान कांग्रेस की तरफ साफ दिखाई देता है क्योंकि वह हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में गए हैं। 

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार से हर वर्ग दुखी है। सबसे पहले तो इन्होंने किसानों के साथ किए वादे पूरे नहीं किए। दूसरा किसानों की लागत बढ़ा दी है जिससे किसानों का खेती करना मुश्किल हो गया है। फर्जी वोटिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह काम चुनाव आयोग का है जिस उम्मीदवार को यह लगता है कि उसके क्षेत्र में फर्जी वोटिंग हुई है, उसे चुनाव आयोग को शिकायत करनी चाहिए। फर्जी वोटिंग रोकना सरकार और प्रशासन का काम है। साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा फर्जी वोटिंग के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार बताने पर कहा कि यह मनोहर लाल के बयानों से स्पष्ट होता है कि उनमें बोखलाहट पैदा हो गई है। 

वहीं भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के नारे पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि साउथ में बीजेपी साफ है, नॉर्थ में बीजेपी हाफ है, इसलिए बीजेपी का ग्राफ गिर गया है। उन्होंने एक बार फिर हरियाणा सरकार को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र देने के लिए कहा है। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में अल्पमत की सरकार है, इसलिए तुरंत प्रभाव से त्यागपत्र होने चाहिए या फिर राज्यपाल को विधानसभा भंग कर जल्द चुनाव करवाना चाहिए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!