रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए डबल खुशखबरी, 15 साल तक के बच्चे के साथ हरियाणा रोडवेज में फ्री यात्रा

Edited By Isha, Updated: 31 Jul, 2022 08:56 PM

good news for women on rakshabandhan free travel in roadways with children

रक्षाबंधन पर महिलाओं के साथ 15 साल तक का युवक या युवती भी रोडवेज बस में मुफ्त में फ्री में सफर कर सकेंगे। मुफ्त यात्रा की सुविधा 10 अगस्त को दोपहर 12 बजे से आरंभ होगी तथा 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन मध्य रात्रि 12 बजे तक रहेगी।

रोहतक(दीपक): हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रक्षाबंधन पर महिलाओं के साथ 15 साल तक का युवक या युवती भी रोडवेज बस में मुफ्त में फ्री में सफर कर सकेंगे। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा है कि रोडवेज गरीब का रथ है। रोडवेज के द्वारा हर साल रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा करने का तोहफा दिया जाता है। मुफ्त यात्रा की सुविधा 10 अगस्त को दोपहर 12 बजे से आरंभ होगी तथा 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन मध्य रात्रि 12 बजे तक रहेगी।

 

परिवहन मंत्री ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

 

परिवहन मंत्री रविवार को रोहतक के सेक्टर 2 में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा ने 10 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए हरियाणा को सोमनाथ मंदिर की तरह लूटा है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केवल अपने चहेतों को लाभ दिया है। वहीं मेवात में खनन माफियाओं द्वारा ऑन ड्यूटी डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद कार्रवाई के सवाल पर खनन मंत्री ने बताया कि सरकार ने अवैध रूप से माइनिंग कर रहे लोगों पर डेढ़ सौ से ज्यादा मुकदमे दर्ज किए हैं। इसके अलावा किसी भी सूरत में अवैध माइनिंग नहीं करने दी जाएगी। चाहे कोई कितना भी बड़ा व्यक्ति हो सब पर पूरी तरह से निगाह रखी जाएगी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!