कनपटी पर देशी कट्टा सटाकर सगी बहनों से गैंगरेप, दोबारा मिलने से किया इंकार तो आरोपी ने वीडियो किया वायरल

Edited By Saurabh Pal, Updated: 31 Dec, 2023 03:23 PM

gang rape of real sisters at gun point in palwal

हरियाणा में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। खास कर महिला सुरक्षा अब चिंता का विषय बन गया है। पलवल के उटावड़ थाना क्षेत्र से एक गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। जहां दो सगी बहनों के साथ गन प्वाइंट पर 5 लोगों गैंगरेप किया। इस दौरान...

पलवलः हरियाणा में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। खास कर महिला सुरक्षा अब चिंता का विषय बन गया है। पलवल के उटावड़ थाना क्षेत्र से एक गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। जहां दो सगी बहनों के साथ गन प्वाइंट पर 5 लोगों गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। मामले में बड़ी बहन की शिकायत पर उटावड़ थाना पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी टेक सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक युवती गैंगरेप की शिकायत दी है। युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र में बताया कि वह लोग जंगल में घर बनाकर रहते हैं। आरोपी शेर खां उनके घर से दूध खरीदता था। कभी कभी दूध लेने उसके बेटे अकरम व शाहरुख भी आते थे। पीड़िता का आरोप है कि अकरम व शाहरुख उसकी छोटी बहन पर बुरी नजर रखने लगे।  

इस दौरान पीड़िता का पिता बीमार हो गया। जिसे परिजन अस्पताल लेकर गए थे। जिसके बाद मौका पाकर रात करीब 9 बजे आरोपी अकरम, शाहरुख, जैद व तसलीम उर्फ तस्सी उनके खेतों पर आए और दोनों बहनों को अकेली देखकर दबोच लिया। पीड़िता के अनुसार शाहरुख ने देसी कट्टा उसकी कनपटी पर तान दिया, जिससे दोनों बहनें डर गईं। जिसके बाद आरोपियों ने दोनों बहनों के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

इसके साथ ही आरोपियों ने धमकी दी कि इस बारे में किसी से कोई जिक्र किया तो परिवार सहित उन्हें जान से मार देंगे। आरोपियों के डर के कारण दोनों बहनें चुप रहीं। जिसके बाद आरोपियों ने दोबारा अपनी हवस बुझाने के लिए दोनों बहनों को बुलाया तो उन्होंने आने से इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी छोटी बहन का अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दिए। वायरल फोटो व विडीयो के बारे जब उसके भाई को पता चला तो उसने विरोध किया, बेखौफ अपराधियों ने उसके भाई के साथ भी मारपीट की और उसे भी जान से मारने की धमकी दे डाली।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!