प्लाट बेचने के नाम पर की लाखों रुपयों की धोखाधड़ी, पिता-पुत्र पर केस दर्ज

Edited By Isha, Updated: 10 May, 2022 04:13 PM

fraud of lakhs of rupees in the name of selling plot

गांव भगाना में एक सेनाकर्मी को आराेपितों ने पहले तो चार साल पहले बेचे जा चुके प्लाट को धोखाधड़ी से दोबारा बेच दिया। इसकी एवज में सेनाकर्मी से लाखों रुपये हड़प लिए। अब सेनाकर्मी ने तंग आकर मामले में सदर थाना पुलिस को

हिसार: गांव भगाना में एक सेनाकर्मी को आराेपितों ने पहले तो चार साल पहले बेचे जा चुके प्लाट को धोखाधड़ी से दोबारा बेच दिया। इसकी एवज में सेनाकर्मी से लाखों रुपये हड़प लिए। अब सेनाकर्मी ने तंग आकर मामले में सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित भगाना निवासी संदीप कुमार ने पुलिस बताया कि वह भारतीय सेना में नौकरी करता है।

वर्तमान में उसकी तैनाती मानेसर में है। वर्ष 2015 में उसके माता-पिता ने कैंट की सज्जन कालोनी में गुलशन सिंगला और उसके बेटे अभिषेक सिंगला से 11 लाख रुपये में जमीन खरीदी थी। उसे 2018 में पता चला कि उपरोक्त जमीन 2011 में किसी और व्यक्ति को बेची हुई थी। गुलशन सिंगला ने यह बात स्वीकार की है कि यह जमीन पहले किसी और को बेच दी थी। उस दौरान गुलशन सिंगला ने तीन महीने में पैसे वापिस देने का आश्वास दिया।

उस दौरान गुलशन सिंगला और उसके बेटे ने एक लिखित ब्यान सदर पुलिस के सामने दिया। उन्होंने 1.95 लाख रुपये वापस कर दिए और एक चैक तीन लाख रुपये का दे दिया। लेकिन यह चैक बाऊंस हो गया था। चैक बाऊंस का केस अदालत में चल रहा है। गुलशन सिंगला को कई बार प्रार्थना की, लेकिन उसने न तो रुपये और न ही जमीन वापिस की। वह गलत भाषा का प्रयोग करता है और जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस ने शिकायत पर पिता पुत्र पर धारा 420 और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!