पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने पिता संग सिरसा में किया मतदान, मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

Edited By Isha, Updated: 05 Oct, 2024 08:27 AM

former deputy cm dushyant chautala voted in sirsa with his father ajay chautala

पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने पिता अजय चौटाला संग सिरसा में मतदान किया। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हो रही वोटिंग के बीच जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा में त्रिकोणीय मुकाबला है

सिरसाः  पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने पिता अजय चौटाला संग सिरसा में मतदान किया। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हो रही वोटिंग के बीच जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा में त्रिकोणीय मुकाबला है। इस दौरान पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक वोट 5 साल के भविष्य का फैसला करेगा।

गौर रहे कि सुबह मतदान शुरू होते ही केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने करनाल में अपने बूथ पर सबसे पहले वोट डाला। उधर, शूटिंग प्लेयर और ओलिंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर ने झज्जर में मतदान किया। मनु ने बताया, 'मैंने पहली बार मतदान किया।' सीएम नायब सिंह सैनी ने भी मतदान किया। प्रदेश के बड़े चेहरों में BJP नेता कुलदीप बिश्नोई, पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल मतदान कर चुके हैं।

बता दें कि हरियाणा में 22 जिलों की 90 विधानसभा सीटों पर शनिवार सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। यह शाम 6 बजे तक चलेगी। रिजल्ट 8 अक्टूबर को आएगा। प्रदेश में कुल वोटर 2.03 करोड़ हैं। इनमें 1.07 करोड़ पुरुष और 95 लाख महिला मतदाता हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!