बिजली के शॉर्ट सर्किट से कारण घर में लगी आग, सारा समान जलकर हुआ राख

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Jul, 2022 04:06 PM

fire in the house due to electrical short circuit all burnt to ashes

गोहाना के उत्तम नगर की गली नंबर आठ में बने घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। देखते ही देखते थोड़ी देर में आग की लपटों ...

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के उत्तम नगर की गली नंबर आठ में बने घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। देखते ही देखते थोड़ी देर में आग की लपटों से सारा घर अपनी चपेट में ले लिया। शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग से घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और कई घंटों की कड़ी मशक्कत  के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था। 

बताया जा रहा है कि घर में आग लगने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घर वालों और आसपास के लोगों ने बताया कि आज बिजली पावर कम ज्यादा आ रही थी जिसकी वजह से घर से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। घर में रखा सारा सामान फ्रिज, सोफे, बैड, कपड़े, एसी जलकर राख हो गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!