कूलर फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 23 Feb, 2023 07:47 PM

fierce fire broke out in cooler factory due to unknown reasons

शहर के रेलवे ओवरब्रिज के पास आज कूलर फैक्ट्री के स्क्रैप में आग लग गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): शहर के रेलवे ओवरब्रिज के पास आज कूलर फैक्ट्री के स्क्रैप में आग लग गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं प्रशासन संबंधित फैक्ट्री के मालिक को नोटिस देने की तैयारी में जुटा है।

बता दें कि आज अज्ञात कारणों से शहर के रेलवे ओवर ब्रिज के पास आग लग गई और देखते ही देखते आसमान में दूर तक काला धुआ छा गया,जिस कारण लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। आग इतनी बेकाबू हो गई कि आस-पास के लोग उस पर काबू नहीं पा पाए। जिस वजह से फायर विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि फैक्ट्री के मालिक द्वारा यहां पर खाली प्लाट में स्क्रैप डाला जाता है और यह आग अज्ञात कारणों से स्क्रैप के ढेर में लग गई और काफी प्रदूषण फैला हुआ है।वहीं फायर विभाग के अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलते मौके पर पहुंच गया। संबंधित प्रशासन फैक्ट्री मालिक के खिलाफ नोटिस जारी करने की तैयारी में जुटा है कि किसके परमिशन से यह स्क्रैप यह पर डाला गया है और यह फैक्ट्री क्या नियमों के अनुसार चल रही है। 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!