पिता-पुत्र के झगड़े ने लिया भयानक रूप, बेटों ने खाया जहर, पिता ने भी फांसी लगाकर दी जान

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 20 Sep, 2022 08:36 PM

father son fight took a terrible form sons ate poison father hanged himself

बेटे की मौत की खबर मिलने पर पिता ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

रेवाड़ी(महेंद्र): शहर में पिता-पुत्र के झगड़े ने उस वक्त भयानक मोड़ ले लिया, जब दोनों बेटों ने जहर निगल लिया। 12 वर्षीय बेटे जतिन की मौत हो गई है और  23 साल के कमल की हालत भी गंभीर बनी हुई है। बेटे की मौत की खबर मिलने पर पिता ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

 

किसी बात को लेकर पिता-पुत्रों में हुआ था झगड़ा

 

जानकारी के अनुसार जिले के गांव राजगढ़ की बणी में एक पिता और उनके दो बेटों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। पिता से नाराज होकर गुस्साए भाईयों ने जहर निगल लिया। छोटे भाई की मौत हो गई और बड़े भाई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कमल की गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक में रेफर कर दिया है। बेटों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की सूचना के बाद बाप ने भी फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस दुखद घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है। सूचना मिलने के बाद रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!