दुष्यंत ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 5 साल तक दिल्ली के विकास में बने बाधा

Edited By vinod kumar, Updated: 08 Feb, 2020 06:23 PM

dushyant said kejriwal hindered the development of delhi for 5 years

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को अब अरविंद केजरीवाल दिल्ली के विकास में बाधा दिखाई देने लगे हैं। लेकिन कुछ समय पहले जींद उपचुनाव में दुष्यंत चौटाला ने अरविंद केजरीवाल की शान में कसीदे पढ़े थे। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली...

रोहतक(दीपक): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को अब अरविंद केजरीवाल दिल्ली के विकास में बाधा दिखाई देने लगे हैं। लेकिन कुछ समय पहले जींद उपचुनाव में दुष्यंत चौटाला ने अरविंद केजरीवाल की शान में कसीदे पढ़े थे। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूरे देश में चमका दिया है।

PunjabKesari, haryana

दरअसल, दुष्यंत चौटाला आज रोहतक जिले के खरावड़ गांव में एक शहीद की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए पहुंचे थे। इस दाैरान उनसे अरविंद केजरीवाल को लेकर सवाल किया गया। इस पर उन्होंनेे कहा कि केवल मोहल्ला क्लीनिक बनाने से दिल्ली का विकास नहीं हो सकता। प्राइमरी एजुकेशन के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल को हायर एजुकेशन में भी काम करना चाहिए था। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पिछले 5 साल में अरविंद केजरीवाल दिल्ली के विकास में केवल बाधा बने हैं। 

PunjabKesari, haryana

वहीं दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 5 साल में विपक्ष में रहने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा परेशान दिखाई दे रहे हैं। इसी वजह से उनको सरकार का स्थायित्व नहीं दिखाई देता। 100 दिन की सरकार ने ऐतिहासिक काम किए हैं। दुष्यंत ने कहा कि आम जनता के लिए मूलभूत सुविधाएं किस तरह से दी जाएं, इस पर योजनाएं बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र में हरियाणा के 75 फीसदी युवाओं को रोजगार देने का जो उनका वायदा था, उस पर काम पूरा हो चुका है और हरियाणा सरकार विधानसभा सत्र में इसको लेकर बिल लाया जाएगा।

PunjabKesari, haryana

इसके साथ उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की तहसीलों में आम जनता को काफी परेशानियां आती रही हैं। उसी में सुधार करने के लिए हरियाणा सरकार ने फैसला लिया है कि महीने के पहले मंगलवार को राजस्व दिवस के रूप में मनाया जाएगा और उस दिन क्षेत्र का एसडीएम, तहसीलदार व कानूनगो अपने दफ्तर में मौजूद रहेंगे। चाहे उनके क्षेत्र में कितना ही बड़ा वीआईपी कार्यक्रम क्यों ना हो? उनका काम राजस्व संबंध में लोगों को आने वाली दिक्कतों का समाधान करना है। वहीं दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा सरकार के मंत्रिमंडल में विस्तार के भी संकेत दिए। उन्होंने  कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!