दुष्यंत चौटाला अपने कथित आरोपों के दस्तावेज उपलब्ध करवाएं: अनिल विज

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 11 Jul, 2018 11:33 AM

dushyant chautala make available documents of his alleged charges

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि यदि दुष्यंत चौटाला उनके कथित आरोपों के दस्तावेज उपलब्ध करवाते हैं तो उसकी पूरी जांच करवाई जाएगी तथा किसी भी दोषी को छोड़ा नही जाएगा। विज ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते.....

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि यदि दुष्यंत चौटाला उनके कथित आरोपों के दस्तावेज उपलब्ध करवाते हैं तो उसकी पूरी जांच करवाई जाएगी तथा किसी भी दोषी को छोड़ा नही जाएगा। विज ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इनेलो के दुष्यंत चौटाला एक भ्रमित व्यक्ति है। जिनको स्वयं नही पता कि वह क्या कह रहे हैं और क्या कहना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि दुष्यंत हर बार अलग-अलग ब्यान दे रहे है। वह कभी लोकल परचेज में 100 करोड़ रुपये का घोटाला बता रहे है, तो कभी एनएचएम में 300 करोड़ का तथा कभी किसी और में बड़ा घोटाला होने का अंदेशा प्रकट कर रहे हैं। इसलिए उनकी बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। इसके बावजूद भी यदि वह सरकार को दस्तावेज उपलब्ध करवाएंगे तो उसकी पूरी जांच करवाई जाएगी। 

स्वास्थ्य मंत्री ने कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला के ब्यान को हास्यस्पद करार देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से बहस के लिए एक स्तर होना चाहिए। परन्तु सुरजेवाला का कोई मानसिक एवं राजनैतिक स्तर नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही अपने करीब 60 वर्ष के शासन के दौरान न केवल खेती को बर्बाद किया है, बल्कि किसानों को खुदकुशी करने के लिए मजबूर कर दिया है। हमारी सरकार ने जब किसानों को उनकी फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य को डेढ़ गुणा किया है तो कांग्रेस को यह हजम नहीं हो पा रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!