डिप्रैशन के चलते नवविवाहिता ने जीवनलीला की समाप्त, 8 माह पहले हुई थी शादी

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Feb, 2022 09:14 AM

due to depression the newly married woman ended her life

गंगाराम कालोनी में नवविवाहिता ने डिप्रैशन के चलते घर में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश...

पानीपत : गंगाराम कालोनी में नवविवाहिता ने डिप्रैशन के चलते घर में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा की रहने वाली प्रिया (23) की शादी करीब 8 माह पहले पानीपत की गंगाराम कालोनी काबड़ी रोड निवासी दीपक से हुई थी। शादी से काफी समय पहले ही प्रिया के पिता शिव कुमार शर्मा नौकरी के चलते गुजरात में शिफ्ट हो गए थे। जहां पर प्रिया ने गुजराती भाषा सीखी थी।

अज्ञात कारणों के चलते प्रिया कुछ समय से काफी तनाव में थी जिसके बारे में पूछने पर भी उसने पति व ससुराल वालों को कुछ नहीं बताया था। 2 दिन पहले वह घर में अकेली थी तो उसने कपड़े का फंदा बनाकर कमरे में पंखे से फांसी लगा ली। फांसी लगाने से पहले उसने गुजरात भाषा में एक सुसाइड नोट भी लिखकर कमरे में छोड़ा था जिसमें प्रिया ने खुद को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। बाद में ससुरालजनों ने महिला को फंदे से लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर इत्तेफाकिया हादसा मानकर कार्रवाई करके पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!