माकन की हार पर ओपी धनखड़ ने ली चुटकी, बोले हुड्डा ने सब को कर दिया फुर्र

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 Jun, 2022 09:25 PM

dhankhar takes a jibe at maken s defeat said hooda made everyone furr

धनखड़ ने कहा कि हुड्डा ने कई लोगों को पार्टी से फुर्र कर दिया है। पहले उन्होंने अशोक तंवर को फुर्र किया, फिर शैलजा को, फिर रणदीप सुरजेवाला को। इसी तरह अब अजय माकन और कुलदीप बिश्नोई को। हुड्डा साहब 10 दिन की ट्रेनिंग के लिए सभी को बाहर ले गए थे, लेकिन...

कैथल(जयपाल): राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के अजय माकन की हार के बाद गठबंधन के नेता लगातार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए इसे उनकी हार बता रहे हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भी अपने संबोधन में कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा साहब का तो कांग्रेस में खेल बहुत दिन से चल रहा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने कई लोगों को पार्टी से फुर्र कर दिया है। पहले उन्होंने अशोक तंवर को फुर्र किया, फिर शैलजा को, फिर रणदीप सुरजेवाला को। इसी तरह अब अजय माकन और कुलदीप बिश्नोई को। हुड्डा साहब 10 दिन की ट्रेनिंग के लिए सभी को बाहर ले गए थे, लेकिन उनकी 10 दिन की ट्रेनिंग भी काम नहीं आई और हमारी एक दिन की ट्रेनिंग काम आ गई। हुड्डा के लिए उन्होंने कहा की जो केवल अपने और अपने बेटे के बारे में सोचते हैं, आज उन्ही के कारण कांग्रेस की हार हुई है। कांग्रेस ने अपना भट्ठा गोल अपने और अपने परिजनों के लिए किया है।

ओपी धनखड़ आज भाजपा की चेयरपर्सन उम्मीदवार सुरभि गर्ग के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए कैथल पहुंचे थे।  इस दौरान उन्होनें कहा कि राजयसभा चुनाव में कुछ गलतियां हमे दिखी थी, जिसको लेकर हम निर्वाचन आयोग पहुंचे थे। जिसका फैसला देर रात आया। अब कृष्ण लाल पंवार व कार्तिकेय शर्मा को मिली जीत के लिए के लिए  खुशी मनाने का वक्त है। कांग्रेस पहले ही निकाय चुनावों के लिए मैदान छोड़कर भाग गई थी और राजयसभा चुनावों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वो जिस काम में लगी थी, अब उसमे भी विफल हो गई है। पार्टी के विफल होने की चर्चा भी कांग्रेसी खेमे में है। अब निश्चित तौर पर कांग्रेस मंथन करेगी। निकाय चुनावों में रणदीप अपने उमीदवार की जीत का दावा कर रहे है तो इस पर धनखड़ ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला को भी फुर्रर होकर जयपुर जाना पड़ा क्योंकि उनके अपने घर में ही कमजोरी थी, जिससे उनको जयपुर जाकर राज्यसभा का चुनाव लडना पड़ा। ऐसे में अब निकाय चुनावों में सुरजेवाला क्या मजबूती दिखाएंगे। कैथल के निकाय चुनावों मे खेमों में बंटी कांग्रेस एकजुट नजर आई तो धनखड़ ने कहा कि वो तो राजयसभा चुनाव में भी उनकी एकजुटता नजर नहीं आई यहां क्या आएगी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!